NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बरही में 130 किलो गांजा बरामद, एक युवक को जेल

गांजा तस्कर के अंतरराज्यीय रैकेट का उद्भेदन

257
mbbs_add

Hazaribaug: बरही पुलिस ने प्रतिबंधित मादक पदार्थ गांजा की एक बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने इसे रसोइया धमना टोल प्लाजा के पास एक होंडा सिटी कार से बरामद किया. कार का नंबर  डीएल4सीएएच 2104 है.

इसे भी पढ़ें- जेएन कॉलेज धुर्वा के प्रोफेसर पर यौन शोषण का आरोप, दर्जनभर महिलाकर्मियों ने की शिकायत

बरामद गांजे की कीमत करीब चार लाख रुपये

कार के चालक संदीप कुमार गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है. कार से पुलिस को 130 किलो गांजा बरामद हुए हैं. बरामद गांजे की कीमत बाजार में करीब चार लाख रुपये बतायी जा रही है. यह कार्रवाई पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में की गई, जिसमें एएसआई सत्येंद्र भट्ट व पुलिस बल ने भी अहम योगदान दिया.

इसे भी पढ़ेंःसीपी सिंह ने कहा, किसी के बाप की कृपा से हम विधायक नहीं बने हैं

Hair_club

कार को रोकते ही भागने लगा कार चालक

पुलिस ने जब  कार की घेराबंदी कर रोका, तब चालक कार को सड़क पर खड़ा कर भागने लगा. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से करीब आधा किलो मीटर की दूरी तक खदेड़ कर युवक को धर दबोचा. कार्रवाई गुरुवार सुबह करीब 4:30 बजे गुप्त सूचना के आधार पर की गई.

इसे भी पढ़ें-पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश का विरोध स्वाभाविक था: सिमोन मालतो

झारखंड, बिहार और यूपी तक फैला है गैंग का कारोबार

इस बाबत डीएसपी मनीष कुमार व थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि यह एक बड़ा अंतरराज्यीय रैकेट है, जो गांजा का व्यापार करता है. यह झारखंड से यूपी तक में फैला हुआ है. पकड़ा गया चालक भोजपुर के पीरो थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 3, अशोक सिनेमा हॉल के निवासी संदीप कुमार गुप्ता (पिता मुन्ना प्रसाद गुप्ता) है. चालक ने पुलिस को गाजियाबाद के राहुल उसके अभिनव उर्फ नितिन और चालक प्रमोद व पप्पू समेत कई लोगों के नाम बताया है. बरही पुलिस उक्त छः लोगों के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एक्ट के तहत आरोपी बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज किया है. वही पकड़े गए युवक संदीप कुमार गुप्ता को केंद्रीय कारा हजारीबाग भेजा गया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

nilaai_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

bablu_singh

Comments are closed.