JharkhandPalamu

अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट: रोमांचक मुकाबले के बाद फाइनल में पहुंचा बोकारो, 1-0 से माचो सिटी पुनदाग को हराया

Palamu : अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल मैच रविवार को माचो सिटी पुनदाग रांची और सेल एकेडमी बोकारो के बीच खेला गया. जहां दोनों ही टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. मेदिनीनगर के पुलिस लाइन स्टेडियम में दोनों ही टीमों ने मैच के आखिरी समय तक रोमांच बरकरार रखा. मैच के 86वें मिनट में बोकारो के अमुजाऊ मितई ने एक गोल दागकर फाइनल में अपनी जगह बना ली और इस तरह से टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल मुकाबला सेल एकेडमी बोकारो ने 1-0 से जीत लिया. मंगलवार को टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला जायेगा.

सेमी फाइनल मुकाबला शुरू होने के पहले मुख्य अतिथि डॉ अरुण शुक्ला के साथ आयोजन समिति के अध्यक्ष पलामू पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका हौसला बढ़ाया. मैच की समाप्ति पर बेहतरीन खेल के लिए बोकारो टीम के पी मंगल सना को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार आयोजन समिति की ओर से दिया गया.

मैच में मुख्य रेफरी सुनील टोप्पो के साथ साइड रेफरी अब्दुल मजीद, जफर आलम व शाहिद परवेज ने भूमिका निभायी. वहीं विनीत प्रताप सिंह के नेतृत्व में डॉ. संदीप के साथ गोलू सिंह व विजय गुप्ता मेडिकल टीम के मौजूद रहे.

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button