Crime NewsJharkhandRanchi

नक्सलियों के खिलाफ इंटेलिजेंस बेस अभियान चलाने का निर्देश

Ranchi: झारखंड के चाईबासा जिले के झझारा इलाके में गुरुवार को नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया था जिसमें  तीन जवान शहीद हो गए थे. वहीं घटना के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री ने कहा था कि नक्सलियों ने घात लगाकर घिनौनी घटना को अंजाम दिया है और उनको करारा जवाब दिया जाएगा. मुख्यमंत्री ने कहा था कि शहीद जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

इधर झारखंड के डीजीपी नीरज सिन्हा ने चाईबासा नक्सली हमले के बाद शुक्रवार को पुलिस मुख्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक की. इस बैठक में सीआरपीएफ, झारखंड जगुआर, स्पेशल ब्रांच के सहित कई बलों के अधिकारी मौजूद थे. जानकारी के अनुसार पुलिस मुख्यालय ने जिलों के एसपी को निर्देश दिया है कि इंटेलिजेंस बेस अभियान चलाया जाए. अभियान के दौरान जंगलों में जवान एहतियात बरतें. साथ ही खोजी कुत्ते भी साथ में लेकर चलें. बैठक में पुलिस मुख्यालय की ओर से और कई दिशा निर्देश जारी किये गये हैं.

चाईबासा में नक्सली हमले के बाद चाईबासा पुलिस, सीआरपीएफ और झारखंड जगुआर ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. पुलिस मुख्यालय में आयोजित बैठक में सर्च ऑपरेशन की भी समीक्षा की गई और नक्सलियों के विरुद्ध अभियान को तेज करने का निर्देश दिया गया है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: