न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

इंस्पेक्टर के घर में चोरी का प्रयास, दो युवक हिरासत में

317

Ranchi : रविवार की देर रात करीब 2.30 बजे नामकुम थाना क्षेत्र के ईएसआईसी हॉस्पिटल कैंपस में स्थित मकान संख्या C/ 3 में इंस्पेक्टर राजीव कुमार के घर चोर घुस गये. चोरों ने घर में रखी दो आलमारियों को खोलकर उसमें रखे सामान को तितर-बितर कर दिया. इस दौरान परिवार के सदस्य की नींद खुलने के कारण चोर चोरी करने में सफल नहीं हो पाये और बालकनी से कूदकर भाग गये.

mi banner add

इसे भी पढ़ें- निवेश के माहौल के लिहाज से 20 राज्यों में झारखंड नीचे से दूसरा, बिहार अंतिम पायदान पर

महिला के पैर से खोल रहे थे पायल, नींद खुलने के कारण भागे चोर

इससे पहले चोरों को जब आलमारी में कुछ नहीं मिला, तो उन्होंने अगले कमरे में गहरी नींद में सोये राजीव कुमार के हैंड बैग में रखे लगभग चार हजार रुपये कैश निकालने के बाद उनके चार महीने के बच्चे के पैर से चांदी के कड़े को निकाल लिया. फिर उसके बाद उनकी पत्नी विनीता कुमारी के एक पैर से चांदी की पायल निकाल ली, लेकिन जब चोर दूसरे पैर की पायल निकालने की कोशिश कर रहे थे, तभी पायल की आवाज से विनीता कुमारी की नींद टूट गयी और वह जोर से चोर-चोर चिल्लाने लगीं. विनीता कुमारी की आवाज सुनकर राजीव कुमार की नींद टूट गयी उन्होंने चोर को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन चोर बालकनी से नीचे कूदकर भाग गये.

इसे भी पढ़ें- एक बार डोरंडा के नीम चौक पधारिये मेयर साहिबा, ऊबड़म-खाबड़म-कीचड़म-मच्छरम-सुस्वागतम

Related Posts

बकरी बाजार मैदान में कॉम्प्लेक्स बनाने के निर्णय को रद्द करने की मांग, AAP ने मेयर को सौंपा ज्ञापन

पार्टी ने मांग की कि उस मैदान को बच्चों के खेल के मैदान-पार्क के रूप में विकसित किया जाये

चोर ने स्विच ऑफ कर छज्जा पर रख दिया था मोबाइल

राजीव कुमार जब चोर को पकड़ने के लिए दौड़े, तो उनकी नजर बालकनी के छज्जा पर रखे मोबाइल पर गया,  जिसे चोरों ने स्विच ऑफ करके छज्जा पर रख दिया था. राजीव कुमार ने पड़ोसियों को जगाया और पीसीआर 19 को कॉल किया. पीसीआर 19 के एसआई अशोक कुमार सुबह के लगभग 3.30  बजे वहां पहुंचे और संदेह के आधार पर ईएसआई में काम कर रहे कुछ बांग्लादेशी युवकों से पूछताछ की. इनमें से दो लड़कों पर संदेह गया, जिसके बाद सोमवार को सुबह 11.30 बजे नामकुम थाना प्रभारी के आदेश पर मॉर्निंग ड्यूटी के एसआई ईश्वर दयाल ने शक के आधार पर पूछताछ के लिए एक बांग्लादेशी मजदूर मुर्तजा और सहरसा निवासी गोपाल को हिरासत में लिया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: