HazaribaghJharkhand

हजारीबाग में दो गुटों के बीच हुई झड़प में इंस्पेक्टर घायल, स्थित नियंत्रण में

विज्ञापन

Hazaribagh : हजारीबाग के कटकमदाग थाना क्षेत्र में शनिवार को दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर झड़प हो गयी. देखते-देखते स्थिति इतनी बिगड़ गयी कि दोनों ओर से पथराव होने लगा. दोनों गुटों के बीच हुए पथराव में सदर इंस्पेक्टर घायल हो गये.

मिली जानकारी के अनुसार उपद्रवियों के द्वारा आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. बताया जा रहा है कि उपद्रवियों के द्वारा एक गाड़ी में आग लगा दी गयी है. झड़प की सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है.

advt

इसे भी पढ़ें – 2 महीने में 5वीं बार महंगा हुआ विमान ईंधन, डीजल-पेट्रोल व रसोईं गैस के दाम में बदलाव नहीं

दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर शुरू किया पथराव

कटकमदाग थाना क्षेत्र में शनिवार को दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी दौरान विवाद को लेकर दोनों गुट आमने-सामने हो गये और पथराव शुरू हो गया. उपद्रवियों के द्वारा वाहन को क्षतिग्रस्त करने के साथ-साथ ट्रकों पर पथराव भी किया गया. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए तीन डीएसपी स्तर के पदाधिकारी एसडीओ और कई पदाधिकारी ने घटनास्थल पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया. बताया जा रहा है कि हजारों की संख्या में लोगों ने पहुंच कर एक दूसरे पर पथराव किया है. स्थिति को देखते हुए पूरे क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है.

इसे भी पढ़ें – सिंधिया के लिए मुश्किलें, राज्यसभा के निर्वाचन पर कांग्रेस पहुंची कोर्ट, याचिका दायर

adv

नियंत्रण में है स्थिति: एसपी

एसपी कार्तिक एस ने बताया कि दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर झड़प हो गयी थी इसके बाद मौके पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. स्थिति नियंत्रित है. पुलिस उपद्रवियों पर नजर रख रही है.

इसे भी पढ़ें – सुशांत केस का CBI जांच? बोले सीएम नीतीश- पिता करेंगे मांग तो संभव

advt
Advertisement

6 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close