Crime NewsJharkhandKhuntiLead NewsNEWSTOP SLIDER

अमानवीय :  पत्थर से कूच कर महिला की हत्या, 8 दिन से खुले में पड़ी हुई है सिर कटी लाश

नचलदाग गांव के बुधु नाग की पत्नी है महिला, पुलिस को दी गयी सूचना

Khunti : खूंटी के अड़की थाना क्षेत्र के तोड़ांग-बुदआ के बीच एक स्थान पर महिला का धड़ पिछले आठ दिनों से पड़ा हुआ है. इसकी जानकारी गांव के लोगों को दो दिन पहले हुई. इसके बाद इस बाबत बैठक हुई. कुरूंगा गांव के मंगल सिंह मुंडा के अनुसार हत्यारों के डर से गांव के लोग पुलिस को सूचना देने से डर रहे हैं. इस घटना को लेकर ग्रामसभाएं भी हुईं और मामले को दबाने की कोशिश भी की गई, लेकिन मंगल बताते हैं कि ग्रामसभा ने अंतत: निर्णय लिया है कि घटना की जानकारी पुलिस को दे दी जाए. संभावना है कि ग्रामीण शनिवार को पुलिस को इसकी जानकारी दे देंगे.

इसे भी पढ़ें :Ranchi News :  अपराधियों का दुस्साहस, दिनदहाड़े घर में घुसकर वृद्धा से चेन छीन कर फरार

वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर भी अपलोड कि

ram janam hospital
Catalyst IAS

मंगल सिंह मुंडा ने इससे संबंधित वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया है और घटना की जानकारी दी है. इसके अनुसार महिला नचलदाग गांव के बुधु नाग की पत्नी है. उसकी हत्या पत्थर से कूच कर की गई है. इसके बाद सिर को धड़ से अलग कर सर को कहीं छुपा दिया गया.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

इसे भी पढ़ें :खूंटी में भी कोराना का विस्फोट, पिछले साल का भी रेकार्ड टूटा, 24 घंटे में 61 कोरोना मरीज मिले

गुड फ्राइडे के दिन गोला मुंडा के साथ घूमती नजर आयी थी

मंगल मुंडा के अनुसार दो अप्रैल शुक्रवार गुड फ्राइडे के दिन इस महिला को तोड़ांग गांव के गोला मुंडा के साथ घूमते देखा गया था. महिला का धड़ सड़ चुका है. घटनास्थल बीरबांकी सीआरपीएफ कैंप से तीन किमी की दूरी पर है. हालांकि पुलिस को इस घटना की सूचना मिल चुकी है और पुलिस इसकी सत्यता जानने की कोशिश में जुट गई है.

मंगल सिंह मुंडा कहते हैं कि कुछ दिनों पहले सिंजुड़ी गांव की महिला लोकोम्बा नाग की हत्या बाबातोपा नामक गांव में कर दी गई थी. उसके शव को भी उसी गांव के किनारे दफना दिया गया था. लेकिन इस मामले में भी पुलिस लोकोम्बा का शव बरामद नहीं कर सकी है.

इसे भी पढ़ें :जानिये किसी बात को लेकर बाप बेटे में हुआ था विवाद, भरी पंचायत में मारी लाठी, पिता की मौत

Related Articles

Back to top button