न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

वर्ल्ड कप : छोटी बाउंड्री कर सकती है भारतीय स्पिनरों को परेशान

2,356

Nottingham : न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रोस टेलर को ट्रेंट ब्रिज के मैदान पर खेलने का काफी अनुभव है. इसके आधार पर वह कह सकते हैं यहां छोटी बाउंड्री गुरुवार को विश्व कप मैच के दौरान भारत के कलाई के स्पिनरों की जोड़ी को परेशान कर सकती हैं.

नाटिंघमशर काउंटी के साथ पेशेवर क्रिकेट के रूप में सफल रहे टेलर को भरोसा है कि न्यूजीलैंड की टीम युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की कलाई की स्पिन जोड़ी से आसानी से निपट लेगी.

इसे भी पढ़ें- क्रिकेट के साथ कमाई में भी आगे कोहलीः फोर्ब्स की अमीर एथलीटों की लिस्ट में फिर मिली जगह

छोटी बाउंड्री कभी-कभी स्पिनरों के दिमाग पर असर डालती हैं

टेलर ने मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हाल के समय में हम भारत के खिलाफ काफी मैच खेले हैं और उनके खिलाफ कुछ सफलता भी हासिल की है.

SMILE

बेशक उनके पास दो विश्व स्तरीय स्पिनर हैं लेकिन मुझे लगता है कि हमें विभिन्न मौकों पर सफलता मिली है. छोटी बाउंड्री कभी-कभी स्पिनरों के दिमाग पर असर डालती है.

इसे भी पढ़ें- वर्ल्ड कपः चोटिल धवन की जगह ले सकते हैं ऋषभ पंत, इंग्लैंड रवाना

शिखर का नहीं होना भारत के लिए बड़ा नुकसान

धवन की गैरमौजूदगी के बारे में पूछने पर टेलर ने कहा कि बेशक शिखर का नहीं होना भारत के लिए बड़ा नुकसान है. वह आईसीसी टूर्नामेंटों में काफी अच्छा खेलता है और यहां उसका रिकार्ड काफी अच्छा है.

उन्होंने कहा कि उसकी और रोहित शर्मा की साझेदारी काफी अच्छी रही और मुझे लगता है कि वे एक दूसरे का काफी अच्छी तरह साथ देते हैं क्योंकि वे दायें और बायें हाथ के बल्लेबाज हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: