न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हवा में था पोर्ट ब्लेयर से कोलकाता जा रहा इंडिगो का विमान, बंद हुआ इंजन

931

New Delhi: पोर्ट ब्लेयर से कोलकाता के लिए उड़ान भरे इंडिगो विमान का इंजन बीच हवा में बंद हो गया. जिसके बाद पायलट ने प्लेन को वापस पोर्ट ब्लेयर में उतारा. हालांकि, इस घटना में सभी यात्री सुरक्षित रहे, लेकिन जरा सी असावधानी एक बड़ी दुर्घटना में तब्दील हो सकती थी. ये वाकया 23 दिसंबर यानी बीते रविवार का है. इंडिगो की A320 फ्लाइट को पोर्ट ब्लेयर से कोलकाता उड़ान भरने वाली फ्लाइट को बीच रास्ते में वापस पोर्ट ब्लेयर में ही उतारना पड़ा. इंडिगो का ये विमान नियो विमान था, जिसका इंजन फेल हुआ.

इंडिगो ने बयान जारी कर दी जानकारी

इंडिगो की ओर से जारी बयान में इसकी जानकारी दी गई. बताया गया कि 23 दिसंबर को इंडिगो के A320 विमान को वापस पोर्ट ब्लेयर में ही उतारा गया. पायलट को लगा कि इंजन नंबर दो के ऑयल प्रेशर में खराबी है. इंडिगो ने कहा है कि सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया था, किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. इस विमान को अब लगभग एक हफ्ते के लिए पोर्ट ब्लेयर में ही रखा जाएगा, जहां उसके इंजन को ठीक किया जाएगा.

ज्ञात हो कि इससे पहले भी इंडिगो के कुछ विमानों को लेकर इस तरह की खबरें सामने आयी थी. वहीं हाल ही में दिल्ली से लखनऊ जाने वाले इंडिगो के विमान में बम की सूचना मिलने के बाद उसे उड़ान भरने से रोक दिया गया था.

इसे भी पढ़ेंः हाइकोर्ट भवन निर्माण पर मंत्री ने सदन में कहा- तीन महीने में जांच पूरी कर दोषियों पर होगी कार्रवाई

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: