JharkhandPalamu

इंडियन रोटी बैंक ने किया अमृत जल सेवा का शुभारंभ, मेदिनीनगर में हर दिन दो टैंकर बांटेगा पानी

Palamu: मेदिनीनगर में जनता तक पानी पहुंचाने का बीड़ा दीपक तिवारी फेम इंडियन रोटी बैंक ने उठाया है. नगरीय क्षेत्र में जल संकट से जूझ रहे मुहल्ले में हर दिन दो टैंकर निशुल्क अमृत जल सेवा मुहैया कराने की मुहिम को आज हरी झंडी दिखा दी गई. इंडियन रोटी बैंक के प्रदेश संरक्षक सोनू सिंह नामधारी एवं प्रदेश संयोजक दीपक तिवारी ने हरी झंडी दिखाकर निशुल्क जल वितरण सेवा का शुभारंभ किया.

पलामू के सेवादार दीपक तिवारी के आवासीय कार्यालय से टैंकर को रवाना करने के उपरांत प्रदेश संरक्षक सोनू सिंह नामधारी ने मेदिनीनगर की जनता से कहा कि निशुल्क जल सेवा एक माह पहले से ही शुरू करनी चाहिए थी. पहले टैंकर से पानी बांटने की व्यवस्था की जाती थी, पर अब पाइपलाइन से पानी मुहैया कराने का दावा करने वाले ने टैंकर का पानी भी जनता से छीन लिया. अब निरंतर इंडियन रोटी बैंक की अमृत जल सेवा सह निशुल्क जल वितरण का अभियान मेदिनीनगर की झोपड़पट्टी से लेकर ड्राइजोन में चलता रहेगा.

ये भी पढ़े : दरभंगा में 79 पुलिस पदाधिकारियों का तबादला, SSP ने SI रैंक के अधिकारियों को सौपीं नई जिम्मेदारी

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

मौके पर प्रदेश संयोजक दीपक तिवारी ने बताया कि इंडियन रोटी बैंक की सेवा हरेक आपदा में जनमानस को राहत पहुंचाने के लिए संकल्पित है. अमृत जल सेवा मुहिम के कॉर्डिनेटर राकेश कुमार उर्फ मिकू के पास लगातार फोन कॉल का आना जारी है. एक दिन में दर्जनों मुहल्ले से त्रस्त जनता राहत का जल जिस तरह मांग रही है, वह ये बताने के लिए काफी है कि जनता पानी के लिए तरस रही है. निगम पर हमलावर दीपक तिवारी ने बताया कि जब टैक्स वसूली का विरोध समूचे नगर में हो रहा था, तो मेयर की टीम कैंप लगाकर जबरन टैक्स वसूल रही थी.

The Royal’s
Sanjeevani
MDLM

पर जब प्यास बुझाने की बारी आई तो राजनीति करने के लिए पैसे वाली टैक्स की फिर याद आई है. जनता से वसूले गए टैक्स का लाभ नगरवासियों को देने के वक्त राजनीति करना शर्मनाक है. दीपक ने भाजपा के पदधारियों को कहा कि जनहित में कदम उठाएं वरना कुर्सी जानी तो तय है. अमृत जल सेवा मुहिम के शुभारंभ में दिलीप गुप्ता, वेद प्रकाश गुप्ता, बंटी दूबे, प्रिंस कुमार, राकेश तिवारी समेत सेवादार टीम मौजूद थी.

ये भी पढ़े : Jharkhand: सब्सिडी पर खाद लेने वाले किसानों को भी दूसरी सरकारी योजनाओं का मिलेगा लाभ

Related Articles

Back to top button