न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Achievement भारतीय पुरुष टेबल टेनिस टीम ने सर्वश्रेष्ठ आठवीं रैंकिंग हासिल की

1,487

New Delhi :  भारतीय पुरुष टेबल टेनिस टीम ने अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) की नवीनतम रैंकिंग में अपनी सर्वश्रेष्ठ आठवीं रैंकिंग हासिल की.

दुनिया के 30वें नंबर के खिलाड़ी जी साथियान और 36वें नंबर के खिलाड़ी शरत कमल की भारतीय टीम के नौवें स्थान पर काबिज आस्ट्रेलिया के बराबर 280 अंक हैं लेकिन उन्हें रैंकिंग में ऊपर रखा गया है.

Mayfair 2-1-2020

इसे  भी पढ़ेंः मंच पर सीएम के नहीं रहने पर जेएमएम ने कहा- मोदी को रघुवर पर नहीं रहा भरोसा

पिछले हफ्ते अपने से बेहतर रैंकिंग वाले फ्रांस के साइमन गोजी को हराकर आईटीटीएफ विश्व कप के प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंचे साथियान 30वीं रैंकिंग के साथ शीर्ष भारतीय खिलाड़ी हैं.

अनुभवी शरत कमल दो स्थान के फायदे से 36वें स्थान पर हैं. आईटीटीएफ चैलेंज इंडोनेशिया ओपन का खिताब जीतने वाले हरमीत देसाई 19 स्थान की छलांग लगाते हुए शीर्ष 100 में शामिल हो गए हैं. वह 85वें पायदान पर हैं. टीम रैंकिंग में चीन शीर्ष पर है जबकि उसके बाद जापान और जर्मनी का नंबर आता है.

Vision House 17/01/2020

महिला रैंकिंग में मनिका बत्रा 61वें पायदान के साथ शीर्ष रैंकिंग वाली भारतीय खिलाड़ी हैं. आयहिका मुखर्जी 118वें जबकि मधुरिका पाटकर 124वें स्थान पर हैं.

इसे भी पढ़ेंः देवघर कोषागार घोटाला मामले में लालू प्रसाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सीबीआइ की याचिका झारखंड हाइकोर्ट में सुनवाई के लिए स्वीकृत

 

Ranchi Police 11/1/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like