NationalRanchi

भारतीय क्रिकेट टीम ने लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की

Ranchi: लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए टीम इंडिया का सहारा निर्वाचन आयोग ने लिया है. निर्वाचन आयोग ने टीम इंडिया के प्रमुख कोच रवि शास्त्री समेत अन्य भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों से जनहित में यह अपील जारी करायी है. मतदाता चुनाव में वोट डालें. एक भी वोट व्यर्थ नहीं जाये.

इसे भी पढ़ेंः आंकड़ों का है कहना जमशेदपुर लोकसभा सीट पर भगवा रंग को बड़ी चुनौती देगा महागठबंधन का समीकरण

लोकतंत्र के लिए एक-एक वोट महत्वपूर्ण

लोकसभा चुनाव 2019 में अपने मत का प्रयोग हर हाल में करने की यह अपील सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है.

Sanjeevani

 इसमें टीम इंडिया के ओपेनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा, शिखर धवन, केदार जाधव, बॉलर जसप्रित बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, यजुवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा ने लोगों से देश के त्योहार में शामिल होने का संदेश दिया है. खिलाड़ियों ने यह भी कहा है कि जिस तरह क्रिकेट में एक-एक रन महत्वपूर्ण होता है, उसी तरह चुनाव में एक-एक वोट लोकतंत्र के लिए महत्वपूर्ण है.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड में राजनीतिक दलों के पास स्टार प्रचारकों का टोटा

वोटर्स को जागरुक करने की कोशिश- डीसी

रांची के जिला निर्वाची पदाधिकारी सह उपायुक्त राय महिमापत रे ने बताया कि यह वीडियो आयोग की तरफ से जारी किया गया है. इसे सभी जिलों के निर्वाची पदाधिकारी, राज्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय की ओर से सोशल मीडिया ग्रुप खासकर ट्वीटर, व्हाट्सएप, फेसबुक में डाला जा रहा है. राज्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के संयुक्त सचिव एके अंबष्ठ ने बताया कि यह प्रेरक वीडियो है, इससे मतदाताओं को जागरुक किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंः चुनाव से पहले जेल से बाहर आएंगे लालू ? SC ने जमानत याचिका पर CBI से मांगा जवाब

Related Articles

Back to top button