Lead NewsSports

महज 36 रनों में भारतीय बल्लेबाजों ने टेके घुटने, पिंक बॉल टेस्ट में भारत हार के कगार पर

भारतीय क्रिकेट टीम ने अब तक का सबसे न्यूनतम स्कोर बनाया

Adelaide: भारतीय क्रिकेट टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे रहे पहले पिंक बॉल टेस्ट में हार के कगार पर पहुंच गयी है. भारतीय बल्लेबाजों को आस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने दूसरी पारी में सिर्फ 36 रन पर समेट दिया.

यह भारत का किसी भी टेस्ट की एक पारी में अब तक का सबसे कम स्कोर है.इससे पहले भारतीय टीम ने 46 साल पहले सबसे कम स्कोर 42 रन बनाया था. यह इंग्लैंड के खिलाफ लॉ‌र्ड्स में 1974 में बनाया था.

इसे भी पढ़ें : धनबाद में आउटसोर्सिंग कंपनी के वाहन पर अपराधियों ने चलाई अंधाधुन गोलियां, 2 कर्मचारी हुए घायल

advt

कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया,

टीम इंडिया का कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकाड़ा पार नहीं कर पाया. अग्रवाल ने सबसे ज्यादा 9 रन बनाए, जबकि विहारी 8 रन बनाने में कामयाब रहे.

पुजारा, रहाणे और अश्विन खाता भी नहीं खोल पाए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से हेजलवुड ने सिर्फ 8 रन खर्च कर 5 विकेट लिए, जबकि कमिंस 21 रन देकर चार विकेट लेने में कामयाब रहे.

इसे भी पढ़ें : नक्सलियों की राह पर अपराधी गिरोह, झारखंड पुलिस की उड़ी नींद

ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए मिला 90 रन का टारगेट

टीम इंडिया दूसरी पारी में 9 विकेट गंवाकर 36 रन ही बना सकी. आखिर में मोहम्मद शमी चोटिल होकर रिटायर हुए. ऑस्ट्रेलिया के सामने मैच जीतने के लिए 90 रन का टारगेट है. 90 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी रही है.

दूसरी पारी में समाचार लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम स्कोर बिना कोई विकेट खोये 47 रन बना चुकी है. मैथ्यू वेड (29 रन) और जो बर्न्स (16 रन) क्रीज पर हैं.

इसे भी पढ़ें : राजधानी रांची में गोलीबारी, तीन लोग घायल, पुलिस अपराधियों के पीछे

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: