न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#IndianArmy का #POK में जवाबी हमला, पांच सैनिक, 22 आंतकी ढेर,  तीन टेरर कैंप तबाह

रविवार सुबह पाकिस्तानी सेना ने आतंकियों की घुसपैठ कराने के इरादे से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.  

297

NewDelhi  :  रविवार सुबह पाकिस्तान ने घुसपैठियों को भारतीय सीमा में भेजने की कोशिश के दौरान सीजफायर उल्लंघन किया. पाकिस्तान की गोलीबारी में भारत के दो सैनिक शहीद हो गये . पाकिस्तान के इस दुस्साहस पर भारतीय सेना ने पाक को करारा जवाब दिया है. भारतीय सेना ने अधिकृत कश्मीर (पीओके) में धुआंधार बमबारी कर तीन आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया है.  खबरों के अनुसार भारतीय सेना की  कार्रवाई में 22 आतंकियों के मारे गये है. रिपोर्ट्स अनुसार  दो भारतीय सैनिकों की शहादत के जवाब में पाकिस्तान के 5 सैनिक भी मारे गये हैं.

जान लें कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान द्वारा  तंगधार सेक्टर में की गयी गोलीबारी का जवाब देते हुए पीओके में जबर्दस्त हमला बोला है. रविवार सुबह पाकिस्तानी सेना ने आतंकियों की घुसपैठ कराने के इरादे से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.  पाकिस्तान की तरफ से की गयी गोलीबारी में दो भारतीय सैनिक शहीद हो गये. वहीं, एक आम नागरिक की भी जान चली गयी. तीन अन्य नागरिक घायल हो गये.

Sport House

इसे भी पढ़ें : #RahulGandhi ने #NobelLaureate अभिजीत पर गोयल की टिप्पणी पर कहा, ये कट्टरपंथी घृणा में अंधे हैं  

भारतीय सेना ने पीओके के आतंकी ठिकानों को निशाना बनाना

पाकिस्तान की ओर से की गई कायराना हरकत के जवाब में भारतीय सेना ने पीओके के आतंकी ठिकानों को निशाना बनाना शुरू किया. भारतीय सेना की कार्रवाई में पीओके स्थित नीलम घाटी में सात टेरर कैंप्स तबाह हो गये. भारत की ओर से यह कार्रवाई तंगधार सेक्टर के ठीक दूसरी तरफ पीओके में की गयी  है. सेना ने पीओके से संचालित आतंकी अड्डों पर तोपों से बम बरसाये.

इसे भी पढ़ें : भारत में आमंत्रित करेंगे चीन से बाहर निकलने वाली कंपनियों को: सीतारमण

Related Posts

#Ramchandra_Guha के राहुल पर तंज, मोदी की तारीफ से कांग्रेस नाराज, थरूर का जवाब, राहुल के पास वैकल्पिक दृष्टिकोण

गुहा ने राहुल गांधी को पांचवी पीढ़ी का राजवंशी करार दिया था और कहा था कि केरल की जनता ने उन्हें लोकसभा भेजकर विनाशकारी कदम उठाया है.

Vision House 17/01/2020

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आर्मी चीफ बिपिन रावत के संपर्क में

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में रविवार सुबह पाकिस्तान ने घुसपैठियों को भारतीय सीमा में भेजने की कोशिश के दौरान सीजफायर उल्लंघन किया.  पाकिस्तान की इस कायराना हरकत में एक मकान और एक चावल का गोदाम पूरी तरह तहस-नहस हो गया. वहीं, दो कारों एवं दो गोशालाओं को नुकसान पहुंचा है. दोनों गोशालाओं में 19 मवेशी और भेड़ें थीं.

भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई के मद्देनजर रक्षा मंत्रालय भी अलर्ट है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हालात पर लगातार सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत से संपर्क में हैं. वहीं, पाकिस्तान ने भी स्वीकार किया है कि भारत के हमले में उसका भारी नुकसान हुआ है. पाकिस्तान ने फायरिंग की आड़ में आतंकियों के घुसपैठ की कोशिश ऐसे समय में की थी जब सोमवार को रक्षा मंत्री और आर्मी चीफ लद्दाख दौरे पर जाने वाले हैं.

SP Deoghar

इसे भी पढ़ें : #MonsoonEffect : #CountrysReservoirs में  रिकार्ड तोड़ पानी,  झारखंड, पश्चिम बंगाल के जलाशयों में कुल क्षमता का 88 प्रतिशत जलसंग्रह

Mayfair 2-1-2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like