JharkhandLead NewsRanchi

भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के टिकटों की बिक्री शुरू, सस्ते टिकटों के लिए हंगामा

Ranchi: जेएससीएस स्टेडियम, रांची में 9 अक्टूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वन डे मैच खेला जाना है. इसे लेकर गुरुवार से टिकटों की बिक्री शुरु हो गयी. टिकट की खरीद के लिए हालांकि आज खास भीड़ नहीं दिखी. वैसे सुबह 5 बजे से ही कई दर्शक टिकटों के लिए स्टेडियम के काउंटर के आस पास जुटने लगे थे. टिकट बिक्री के लिए बनाए गए काउंटरों के आगे करीब 30 मीटर तक बैरिकेडिंग किया गया था. इसी बैरिकेडिंग में कतार लगकर खेल प्रेमियों ने टिकट लिया. टिकटों की बिक्री के लिए काउंटर नंबर 5,6,7 और 8 में लोग लाइन में खड़े दिखे. महिलाओं के लिए काउंटर नंबर 9 औऱ 10 बनाया गया है. टिकट बिक्री शुरू होते ही सबसे अधिक डिमांड विंग ए, विंग सी (लोअर टियर, 1400 रुपये), विंग ए और विंग सी (अपर टियर, 1100 रुपये) के अलावे विंग बी (अपर टियर, 1500 रुपये), विंग डी (लोअर टियर, 1800 रुपये) और विंग डी (स्पाइस बॉक्स, 1700 रुपये) के लिए टिकटों की अधिक डिमांड दिखी. दोपहर 1 बजे लंच टाइम होने तक सस्ते टिकटों का शॉर्टेज हो गया. इसे लेकर टिकट लेने आये लोगों में नाराजगी भी दिखी. कईयों ने शिकायत करते कहा कि उन्हें जानबूझकर महंगे टिकट लेने को कहा जा रहा है. सस्ते टिकट के लिए कहा जा रहा है कि यह खत्म हो चुका है. पहले ही दिन सस्ते टिकटों का समाप्त हो जाना संदिग्ध है.

इसके लिए यह लग रहा रेट

अमिताभ चौधरी पवेलियन के लिए प्रीमियम टेरेस के टिकट का रेट 2000 रुपये, प्रेसिडेंट इनक्लोजर के लिए 10 हजार रुपये, हॉस्पिटैलिटी बॉक्स के लिए 5500 रुपये, कॉरपोरेट बॉक्स के लिए 4500 रुपये और कॉरपोरेट लाउंज के लिए 8000 रुपये रेट तय किया गया है. इसके अलावा एम एस धौनी पवेलियने के लग्जरी पार्लर के लिए टिकट का रेट 6000 रुपया है.

होटल रेडिसन ब्लू तैयार

वन डे मैच खेलने को भारत-अफ्रीका की टीम 7 अक्टूबर को रांची पहुंचेगी. टीम एयरपोर्ट से सीधा होटल रेडिसन ब्लू पहुंचेगी. यहीं उनके लिए कमरे बुक हैं. इसे देखते इस होटल में सुरक्षा अभी से बढ़ा दी गई है. खिलाड़ियों के होटल में ठहरने तक होटल आने वाले दूसरे लोगों के प्रवेश के लिए अलग रास्ते बनाये गए हैं. कोविड प्रोटोकॉल का भी पालन किया जाना है. ऐसे में खिलाड़ियों के पास चुनिंदा होटल स्टाफ ही मौजूद रहेंगे. होटल के मार्केटिंग एंड सेल्स हेड दिवेश के मुताबिक उनके यहां खिलाड़ियों के ठहरने की पूरी तैयारी कर ली गई है.

इसे भी पढ़ें: 9 अक्टूबर को रांची में भारत- दक्षिण अफ्रीका मैच, गुरुवार से मिलेगा टिकट

Related Articles

Back to top button