Fashion/Film/T.V

भारत की कोकिला लता मंगेशकर की सेहत में सुधार, परिवार ने कही ये बात

Mumbai: सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल की आइसीयू में भर्ती किया गया है. उनकी तबीयत में सुधार हुआ है.

लता मंगेशकर की भतीजी रचना ने कहा कि लता जी अब पिछली रात की तुलना में ज्यादा सेहतमंद महसूस कर रही हैं. अगले तीन चार दिन में वह पूरी तरह ठीक हो जायेंगी. उनकी हालत अब स्थिर है और लगातार उनकी सेहत में सुधार हो रहा है.

11 नवंबर को अस्पताल में भर्ती हुईं थी लता मंगेशकर

90 वर्षीय लता मंगेशकर को  11 नवंबर को तड़के ब्रीच कैंडी अस्पताल की आइसीयू में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर पतित समधानी उनका उपचार कर रहे हैं.

अच्छी सेहत और सलामती के लिए लता के करोड़ों प्रशंसक और बॉलीवुड सेलेब्स लगातार दुआ कर रहे हैं. इससे पहले हेमा मालिनी ने मंगलवार को लता के तबीयत के बारे में बताते हुए ट्वीट किया था कि लता जी के लिए प्रार्थना करें जो कि अभी हाॅस्‍प‍िटल में भर्ती हैं.

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी हालत बहुत गंभीर है. भगवान उन्‍हें इस हालत से निकलने में मदद करें. वे दोबारा हमारे बीच वापस आ जायें. पूरा देश भारत रत्‍न और भारत की कोकिला लता जी के लिए प्रार्थना कर रहा है.

सोशल मीडिया पर सलामती की दुआ कर रहे लोग

लता मंगेशकर की तबीयत खराब होने की सूचना के बाद लोग सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं.  गौरतलब है कि 28 सितंबर को लता मंगेशकर 90 साल की हो गयी हैं.

शबाना आजमी ने भी लता मंगेशर के स्वास्थ्य के लिए दुआएं मांगी हैं. एक्ट्रेस शबाना आजमी ने लता जी के जल्द से जल्द अच्छे होने की दुआ की है. शबाना ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आदाब और हजारों दुआएं कि आप फौरन अच्‍छी होकर घर वापस आ जायें.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: