Sports

भारत-आस्ट्रेलिया बॉक्सिंग डे टेस्ट में दर्शकों की उपस्थिति को लेकर आश्वस्त : सरकार

Melbourne : कोविड-19 के व्यापक खतरे के बावजूद भारत और आस्ट्रेलिया के बीच बाक्सिंग डे टेस्ट मैच में दर्शकों को आने की अनुमति मिल सकती है क्योंकि विक्टोरिया सरकार ने कहा है कि वह इस बहु प्रतीक्षित मुकाबले में प्रशंसकों की उपस्थिति को लेकर ‘बेहद आश्वस्त’ है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ेंः हैदराबाद में काम करते वक्त गिरिडीह के मजदूर की मौत

कोविड-19 महामारी के कारण चार महीने से अधिक समय तक लॉकडाउन रहने के बाद मेलबर्न शीघ्र खुल जाएगा कि क्योंकि इस विक्टोरिया प्रांत में पिछले कुछ समय में कोविड-19 के मामलों में कमी आयी है. भारत और आस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट शृंखला दिसंबर में शुरू होगी जबकि बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच हमेशा की तरह 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में खेला जाएगा.

आस्ट्रेलियाई प्रांत विक्टोरिया की प्रांतीय सरकार के प्रमुख डेनियल एंड्रयूज ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि दर्शक इस मैच में उपस्थित रहेंगे और प्रशासन इसको लेकर काम कर रहा है.

Samford

इसे भी पढ़ेंः घोषणापत्र में कह दे बीजेपी कि चुनाव में बहुमत किसी को मिले, सरकार भाजपा की बनेगी : डॉ रामेश्वर उरांव

एंड्रयूज ने क्रिकेट.कॉम.एयू से कहा, ‘‘बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच निश्चित तौर पर बहुत अलग है. मुझे पूरा विश्वास है कि बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिये एमसीजी में दर्शक मौजूद रहेंगे. ’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं यह नहीं जानता कि कितने दर्शकों को अनुमति मिलेगी लेकिन वहां दर्शक जरूर होंगे. हमें ऐसी सलाह दी गयी है और हम इस पर काम कर रहे हैं. ’’

इसे भी पढ़ेंः दो दिन बाद अपने मां-बाप की हत्या की गवाही देनेवाला था बेटा, उसकी भी कर दी गयी हत्या

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: