JharkhandRanchi

स्वतंत्रता दिवस आयोजन: SSP व DC ने जैप ग्राउंड और बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम का किया निरीक्षण

विज्ञापन

Ranchi: स्वतंत्रता दिवस का आयोजन को लेकर एसएसपी और डीसी ने किया जैप ग्राउंड और बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान डीसी छवि रंजन और एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने दोनों ही मैदान में बैठने की क्षमता सहित अतिथियों के बैठने की व्यवस्था का जायजा लिया.

साथ ही उन्होंने फ्लैग मार्च के लिए चलने वाली वैन के चलने के रास्ते की जानकारी लिया. जैप-1 ग्राउंड में मुआयना के दौरान कमांडेंट जैप-1 श्री अनीश गुप्ता ने डीसी को ग्राउंड में उपलब्ध सुविधाओं से अवगत कराया.

advt

इसे भी पढ़ें- सुशांत केस का CBI जांच? बोले सीएम नीतीश- पिता करेंगे मांग तो संभव

मोरहाबादी मैदान नहीं होगा आयोजन 

कोरोना वायरस की वजह से इस बार मोरहाबादी मैदान में स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन नहीं किया जाएगा. इस बार बहुत कम लोगों के साथ सोशल डिस्टेंस के तहत मुख्य समारोह का आयोजन किया जाएगा.

बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम या डोरंडा स्थित जैप -1 ग्राउंड में आयोजन की तैयारी की जा रही है. इसे लेकर डीसी छवि रंजन और एसएसपी सुरेंद्र झा ने शनिवार को दोनों जगहों का निरीक्षण किया.

adv

इसे भी पढ़ें- सिंधिया के लिए मुश्किलें, राज्यसभा के निर्वाचन पर कांग्रेस पहुंची कोर्ट, याचिका दायर

अधिकारियों से समन्वय होने के बाद लिया जाएगा निर्णय 

स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम या डोरंडा स्थित जैप -1 ग्राउंड में किया जाएगा इसका निर्णय वरीय अधिकारियों से समन्वय होने के बाद ही लिया जाएगा. दोनों ही जगहों का निरीक्षण करने के पश्चात डीसी ने संबंधित अधिकारियों को दोनों ही मैदानों से जुड़ी एक रिपोर्ट तैयार कर देने को कहा. उन्होंने कहा कि दोनों ही मैदान अपनी-अपनी जगह स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन के लिए फिट हैं. एक रिपोर्ट तैयार कर राज्य सरकार को आगे के निर्णय के लिए भेज दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- झारखंड में स्वीकृत 149 की जगह 108 IPS, 14 हैं राज्य से बाहर

advt
Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close