Lead NewsRanchiSportsTOP SLIDERTRENDING

IND vs PAK Match :  केएल राहुल से अच्छा ना खेलने और DHONI से आज का मैच छोड़ देने की गुहार, देखें वायरल हो रहा VIDEO   

Dubai :  टी20 विश्‍व कप 2021 में भारत औऱ पाकिस्‍तान के बीच होनेवाले बहुप्रतीक्षित महामुकाबले में अब चंद ही घंटे शेष रह गए हैं. 24 अक्‍टूबर को शाम सात बजे से ये महामुकाबला शुरू हो जाएगा. इसके लिए दोनों टीमें तैयार हैं. सात बजे टॉस होगा इसके बाद साढ़े सात बजे पहली गेंद फेंकी जाएगी.

चाहे वन डे विश्‍व कप हो या फिर टी20 विश्‍व कप. टीम इंडिया हमेशा पाकिस्‍तान पर भारी रही है. इस बार भी पाकिस्‍तान को यही डर सता रहा है कि कहीं पाकिस्‍तान फिर से न हार जाए. पाकिस्‍तान के फैंस लगातार यही दुआ कर रहे हैं कि किसी भी तरह से पाकिस्‍तान आज का मैच जीत जाए. भारत पाकिस्‍तान का ये टी20 विश्‍व कप 2021 में पहला मुकाबला है. इस बीच भारत पाकिस्‍तान से खासी संख्‍या में दर्शक दुबई पहुंच गए हैं, जहां दुबई इंटरनेशन स्‍टेडियम में आज का मैच खेला जाएगा.

advt

भारतीय टीम में वैसे तो विराट कोहली, रोहित शर्मा जसप्रीत बुमराह जैसे धुरंधर हैं, लेकिन भारत के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी के टीम इंडिया के मेंटॉर बनने से टीम को भी ज्‍यादा मजबूती मिली है. पिछले कई दिन से महेंद्र सिंह धोनी टीम के साथ प्रैक्‍टिस सेशन ज्‍वाइन कर रहे हैं सभी खिलाड़ियों को जीत के मंत्र दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :T20 world cup : भारत-पाकिस्‍तानी महामुकाबले से पहले मौका-मौका रिटर्न्‍स का वायरल हुआ VIDEO  देखें

पाकिस्‍तानी पत्रकार ने ये कहा

 

इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जो मैच से एक दिन पहले यानी शनिवार का बताया जा रहा है. इसमें भारतीय टीम जब प्रैक्‍टिस से वापस लौट रही थी तो पाकिस्‍तानी पत्रकार ने पहले केएल राहुल से अच्छा न खेलने की गुजारिश की, लेकिन राहुल ने कोई जवाब नहीं दिया, पत्रकार को देखा मुस्‍करा कर चले गए.

इसके बाद पाकिस्‍तानी पत्रकार ने एमएस धौनी से भी भी ऐसी ही कुछ बात कही. जो साफ नहीं सुनाई दे रही है, लेकिन एमएस धौनी ने जरूर मुस्‍कुरा कर जवाब दिया कि हमारा काम ही कुछ ऐसा है, इस पर पाकिस्‍तानी पत्रकार सवेरा पाशा कह रही हैं कि माही इस मैच में नहीं, इस मैच को कम से कम छोड़ दीजिए. इसके बाद एमएस धौनी चले गए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं शेयर भी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :Jammu-Kashmir: आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक जवान और दो पुलिसकर्मी घायल

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: