Lead NewsSportsTOP SLIDER

IND vs NZ 2nd Test : न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी ध्वस्त, टेस्ट में भारत के खिलाफ सबसे कम स्कोर

सिर्फ 62 रन ही बना पायी न्यूजीलैंड की टीम, इंडिया की बल्लेबाजी शुरू

Mumbai : भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. मुकाबले में दूसरे दिन का खेल जारी है. भारत के 325 रन के जवाब में न्यूजीलैंड की टीम पहली पारी में सिर्फ 62 रन पर सिमट गई. भारत को पहली पारी के आधार पर 263 रन की बड़ी बढ़त मिली है.

Advt

जानकारी हो कि न्यूजीलैंड का यह भारत के खिलाफ टेस्ट में सबसे कम स्कोर है. इससे पहले 2002 में टीम हेमिल्टन में 94 रन के सबसे कम स्कोर पर आउट हुई थी.

इसे भी पढ़ें:मंगोलिया से बोधगया आये 23 लोगों में से एक निकला करोना पॉजिटिव, शिष्टमंडल ने दिल्ली में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से की थी मुलाकात

भारत की दूसरी पारी शुरू

भारत ने अपनी दूसरी पारी शुरू कर दी है. चोट के कारण नहीं शुभमन गिल नहीं उतरे हैं. समाचार लिखे जाने के समय तक चितेश्वर पुजारा और मयंक की जोड़ी 6 ओवर में 20 रन बना चुकी है.

भारत के ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने आज बेहतरीन गेंदबाजी की. अश्विन ने काइल जेमिसन (17) को आउट किया. अश्विन ने 4 विकेट झटके. अश्विन ने विलियम सोमरमिल को भी शून्य पर आउट किया.

न्यूजीलैंड को लगा 8वां झटका तब लगा जब ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने टिम सादी (0) को आउट किया. उस समय न्यूजीलैंड का स्कोर 53 रन था.

इसे भी पढ़ें:CCL का आम्रपाली प्रोजेक्ट : आखिर क्यों विधायक सरयू की ‘धार’ में बहने लगी विधायक ‘सीता’

Advt

Related Articles

Back to top button