न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

IND Vs AUG: पहले वनडे में आस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 289 रनों का लक्ष्य, पांच विकेट पर बनाए 288 रन

1,790

Sydney: टेस्ट सीरीज जीतकर आत्मविश्वास से भरी टीम इंडिया के सामने कंगारुओं ने पहले वनडे मैच में 289 रनों का लक्ष्य रखा है. आस्ट्रेलिया के सिडनी स्टेडियम में हो रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में आस्ट्रेलियाई टीम ने पांच विकेट खोकर 50 ओवर में 288 रन बनाये.

mi banner add

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आस्ट्रेलियाई टीम की ओर से पीटर हैंड्सकोंब ने सबसे ज्यादा 73 रन जोड़े. वही उस्मान ख्वाजा ने 59 जबकि शान मार्श ने 54 रन की पारी खेली। मार्कस स्टोइनिस ने भी नाबाद 47 रन बनाए. भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव ने दो-दो विकेट चटकाए. वही जडेजा कंगारुओं का एक विकेट लेने में सफल रहें.

वनडे में 100 विकेट लेने वाले भुवनेश्वर 19वें भारतीय

Related Posts

महेंद्र सिंह धोनी वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जायेंगे, दो माह सैनिकों के साथ बितायेंगे

भारत के स्टार  विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी दो महीने  क्रिकेट से दूर रहेंगे. वे दो महीनों के लिए पैरा सैन्य रेजिमेंट में शामिल हो रहे हैं

सिडनी में हो रहे पहले वनडे मैच के दौरान भुवनेश्वर कुमार वनडे मैच में 100 विकेट लेने वाले 19वें भारतीय खिलाड़ी बने है. ऑस्ट्रेलिया कप्तान एरॉन फिंच को तीसरे ओवर में आउट कर उन्होंने अपना 100वां विकेट लिया.भुवनेश्वर भारत की ओर से 100 विकेट लेने वाले 13वें तेज गेंदबाज हैं. हालांकि, ये लक्ष्य उन्होंने अपने 96 वनडे मैच में हासिल किया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: