Lead NewsNationalNEWSSports

IND-ENG 4TH TEST: पारी शुरू करते ही इंग्लैंड को दोहरा झटका, अक्षर पटेल फिर रंग में

इंग्लैंड के दोनों ओपनर पैवेलियन लौटे, दोनों विकेट अक्षर के नाम  

New Delhi: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चौथे टेस्ट मैच में पारी शुरू करते ही मेहमान इंग्लैंड को दोहरा झटका लगा. अक्षर पटेल ने घातक गेंदबाजी का दौर जारी रखते हुए इंग्लैंड के दोनों ओपनरों को पैवेलियन भेज दिया है. इंग्लैंड दो विकेट के नुकसान पर 22 रन बनाकर बल्लेबाजी  कर रहा है. जो रूट व जॉनी बेरोस्टो पिच पर हैं.

 

इससे पहले इंग्लैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी. पांचवें ओवर में की दूसरी ही गेंद पर अक्षर पटेल ने विकेट लिया. अक्षर का यह पहला ओवर था. सिब्ली को क्लीन बोल्ड किया. वह दो रन बनाये थे.

अक्षर पटेल का ये सीरीज में 19वां विकेट था. इसके बाद पटेल ने दूसरे ओपनर जैक क्रोली को सिराज के हाथों कैच आउट करवाया. लगातार दो विकेट गिरने की वजह से इंग्लैंड बैकफुट पर आ गया है.
इससे पूर्व गेंदबाजी की भारत के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और मो.सिराज ने की. ओपनर सिब्ली और क्रॉउली ने इंग्लैंड की पारी का आगाज किया. भारत की ओर से पहला ओवर ईशांत शर्मा ने डाला. उन्होंने कसी हुई गेंदबाजी की. ईशांत ने क्रॉउली को पहले ओवर में परेशान किया. उनका ये ओवर मेडन रहा.

 

इंग्लैंड टीम इस मैच में तीन गेंदबाजों के साथ उतरा है. जोफ्रा आर्चर और स्टुर्अट ब्रॉड को टीम में जगह नहीं मिली है. इंग्लैंड ने बल्लेबाजी को मजबूत करने के लिए डैनियल लॉरेंस को शामिल किया है. वहीं, स्पिनर डोमिनिक बेस को भी टीम में जगह मिली है. इस मैच में इंग्लैंड के लिए गेंदबाजी का जिम्मा जेम्स एंडरसन, बेस और लीच के ही कंधों पर होगा. वहीं, ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भी गेंदबाजी करते दिखेंगे.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: