Crime NewsJharkhandLead NewsRanchi

Ranchi में बढ़ रही चोरी की वारदातें, लालपुर में दो दुकानों को बनाया निशाना

Ranchi : राजधानी रांची के लालपुर थाना क्षेत्र स्थित प्लाजा चौक के पास शनिवार देर रात चोर ने दो दुकानों को अपना निशाना बनाया है. चोर सुधा डेयरी दुकान की ताला को तोड़कर और गेट का काटकर चोरी करने का प्रयास किया. वहीं बिरयानी हाउस में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना की जानकारी दुकान मालिक को रविवार सुबह मिली. सुधा डेयरी दुकान के मालिक का नाम भगवान दास शर्मा है और बिरियानी हाउस के दुकानदार का नाम गोविंद है. सुधा डेयरी दुकान में पिछले 5 साल में यह चोरी करने का तीसरा प्रयास है. इस मामले को लेकर लालपुर थाने में शिकायत दर्ज की गई है.

आपको बता दें कि शनिवार रात कांटाटोली चौक स्थित एक मोबाइल दुकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया. चोर काफी संख्या में मोबाइल की चोरी कर फरार हो गया. वहीं 11 अक्टूबर 2021 को चोरों ने सर्कुलर रोड स्थित शराब की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. चोर शराब की दुकान से लगभग दस हजार नकदी की चोरी कर मौका ए वारदात से फरार हो गए थे.

advt

इसे भी पढ़ें : BIG NEWS : UP TET का पेपर लीक, परीक्षा रद्द, मेरठ STF 23 लोगों को हिरासत में लेकर रही पूछताछ

लालपुर थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस जांच में जुटी है और अपराधियों को चिन्हित करने का प्रयास कर रही है. राजीव कुमार ने बताया कि जल्द ही पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी. राजीव कुमार ने बताया कि पीसीआर की टीम गश्ती करती है लेकिन इसके बावजूद अगर चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है तो ऐसे में पुलिस और भी चौकन्ना होकर काम करेगी.

इसे भी पढ़ें : पड़ोसियों ने बकरी को ईंट से कूचकर मार डाला, महिला पहुंची एसपी के पास

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: