JharkhandLead NewsRanchi

राज्य में अक्षम सरकार, अपराधी बेलगामः रघुवर दास

Ranchi : झारखंड में अराजकता और भय का माहौल हो गया है. इस सरकार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं. इस अक्षम और निष्क्रिय सरकार के कारण राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से चौपट हो गयी है. चौपट हो भी कैसे नहीं, मंत्री-विधायक, अधिकारी सबके सब केवल और केवल तुष्टिकरण की राजनीति में व्यस्त हो गये हैं. हर काम में सरकार अपना वोट बैंक देख रही है. उक्त बातें झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री रघुवर दास ने कहीं.

श्री दास आज भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष स्व जीतराम मुंडा के परिजनों से मिलने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें :झारखंड: 4684 करोड़ खर्च करने की मिली स्वीकृति

advt

जीतराम मुंडा की पिछले दिनों अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. श्री रघुवर दास ने कहा कि हमारी सरकार में अपराधी छिपते फिर रहे थे, वे ही आज खुलेआम हत्या, बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों को अंजाम दे रहे हैं और सरकार कान में तेल डाल कर सोयी हुई है. इन्हें सरकार का भी संरक्षण प्राप्त है.

उन्होंने कहा कि अपने आप को आदिवासी हितैषी सरकार बतानेवाली हेमंत सरकार में सबसे ज्यादा आदिवासी ही प्रताड़ित हो रहे हैं.

चाहे रूपा तिर्की का मामला हो या चाईबासा में आदिवासियों का नरसंहार. यहां तक कि मुख्यमंत्री जी के विधानसभा क्षेत्र में भी बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं.

इसे भी पढ़ें :तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट का ट्रेलर हुआ आउट, Ranchi में हुई थी शूटिंग, देखें VIDEO

बंगाल की तरह ही झारखंड में भी विपक्षी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है

बंगाल की तरह ही झारखंड में भी विपक्षी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है, जिसे भाजपा कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेंगे. श्री मुंडा के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी हो, नहीं तो हम भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे. श्री मुंडा के परिजनों के साथ भाजपा परिवार खड़ा है.

इसके बाद श्री दास गोलीबारी में घायल श्री राजकिशोर साहू से अस्पताल में जाकर हालचाल लिया. इस दौरान रांची के सांसद संजय सेठ, भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू, खिजरी के पूर्व विधायक रामकुमार पाहन समेत अन्य लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें :चतरा : देवर ने किया भाभी से दुष्कर्म, 1 माह तक की गयी मामले को दबाने की कोशिश

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: