Fashion/Film/T.VLead NewsNational

अभिनेता सोनू सूद के घर आज भी पहुंची आयकर की टीम, कल छह ठिकानों पर हुआ था सर्वे

Mumbai: लॉकडाउन काल में प्रवासी मजदूरों के लिये मसीहा बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद के घर आज दोबारा आयकर विभाग की टीम पहुंची है. मालूम हो कि बुधवार को सोनू सूद से जुड़े 6 परिसरों में आयकर की टीम ने सर्वे की है. बताया जा रहा है कि टीम ने सोनू सूद के अकाउंट बुक से लेकर कमाई और खर्च जैसे तमाम आर्थिक दस्तावेजों की जांच की है. माना जा रहा है कि आय से अधिक संपत्ति से जुड़ा मामला हो सकता है. सोनू सूद के घर सर्वे पर आम आदमी पार्टी ने नाराजगी जाहिर की है.

इसे भी पढ़ें : RIMS : 250 तक के टेस्ट करना है फ्री, इसीजी के लिए भी देने पड़ रहे 16 रुपये

जानकारी के मुताबिक ये सर्वे लखनऊ के बड़े कारोबारी अनिल सिंह से जुड़ा हुआ है. हाल ही में अनिल सिंह के दफ्तर पर भी इनकम टैक्स का छापा पड़ा है. सोनू सूद और अनिल सिंह कारोबार में पार्टनर बताए जा रहे हैं. आयकर विभाग की टीम उन सभी संस्थाओं की जांच कर रही है, जो सोनू सूद से जुड़े हुए हैं. हालांकि, सोनू सूद इस सर्वे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

advt

इधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस सर्वे पर नाराजगी जताई है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है. सोनू सूद जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था. मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही सोनू सूद को दिल्ली सरकार ने स्कूली बच्चों के लिए शुरू किए मेंटरशिप कार्यक्रम का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. इसके साथ ही यह भी चर्चा उठते रही है कि सोनू आम आदमी पार्टी से जुड़ने वाले हैं. हालांकि, सूद ने इस चर्चा को खारिज कर दिया है.

इसे भी पढ़ें :रूपा तिर्की मौत मामलाः सीबीआई की फॉरेंसिक टीम पहुंची साहिबगंज, खंगाला जायेगा रूपा का कमरा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: