DhanbadJharkhand

कतरास की ज्वेलरी दुकान में आयकर टीम का छापा, सामने आ सकता है टैक्स चोरी का मामला

Dhanbad : कतरास में आयकर विभाग की टीम ने खेतान टावर स्थित ज्वेलरी दुकान में छापामारी की. टीम ज्वेलर्स के कागजात की जांच कर रही है. टीम के एक अधिकारी ने बताया कि फिलहाल सर्वे चल रहा है. सर्वे के बाद ही आगे की करवाई की जायेगी. और इसकी पूरी जानकारी दी जाएगी.

ज्वेलरी शॉप, जिसमें छापा पड़ा है.

फिलहाल टीम ने नाम और अन्य जानकारियां देने से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि जांच की कार्रवाई पूरी करने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है. आशंका जतायी जा रही है कि इस छापामारी में बड़े पैमाने पर हो रही टैक्स चोरी का मामल सामना आ सकता है. बताया जा रहा है कि यह दुकान शहर के प्रसिद्ध व्यवसायी श्रवण खेतान का है.

इसे भी पढ़ेंः नेता प्रतिपक्ष न सही, फिलहाल भाजपा नेता के तौर पर मान्यता देकर गतिरोध समाप्त करें: अमर बाउरी

Sanjeevani

नवंबर में पांच ठिकानों पर हुई थी आयकर की छापामारी

धनबाद में टैक्स चोरी के मामले सामने आते रहे हैं. इससे पहले नवंबर 2019 में धनबाद के पांच ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापामारी की थी.

इनमें कोलाकुसमा स्थित जयप्रकाश देवरालिया का आवास,  झरिया लाल बाजार के मामनचंद कारीवाल व मनोज कारीवाल का आवास, बैंक मोड़ शांति भवन के देवरालिया से जुड़े एसोसिएट्स प्रदीप पोद्दार का आवास, पुराना बाजार रतनजी रोड के विकास ट्रेडर्स के प्रोपराइटर विकास व मनीष अग्रवाल का आवास सह कार्यालय,  हीरापुर ज्ञान मुखर्जी रोड देवरालिया से जुड़े एसोसिएट्स मानवेंद्र चक्रवर्ती के आवास पर छापामारी की गयी थी.

इसे भी पढ़ेंः गिरिडीह प्रधान डाकघर घोटाला : 16 करोड़ के घोटाले की जांच के लिए तीन एजेंसियां एक साथ पहुंची

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button