Lead NewsNationalNEWS

समाजवादी इत्र लांच करने वाले कन्नौज के कारोबारी पुष्पराज जैन के ठिकानों पर आयकर की छापेमारी

Kannauj: कन्नौज में समाजवादी इत्र लांच करने वाले इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है. पुष्पराज समाजवार्दी पार्टी से एमएलसी हैं. इससे पहले कानपुर में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के ठिकानों पर आयकर की छापेमारी चर्चा में है. इनके ठिकानों से दो सौ करीड़ की नकद बरामद हुआ था.

 

इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन अखिलेश यादव के करीबी है. इनके ठिकानों पर छापेमारी को राजनीतिक रंग दिया जा रहा है. आज अखिलेश यादव कन्नौज में प्रेसवार्ता करने आ रहे थे उनके आने से पहले शुरू हुई कारवाई को लेकर हलचल बढ़ गई. इस कार्रवाई पर समाजवादी पार्टी ने हमला बोला है. ट्वीट करते हुए लिखा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कन्नौज में प्रेसवार्ता की घोषणा करते ही भाजपा सरकार ने सपा एमएलसी पम्पी जैन के यहां छापामार कार्रवाई करनी शुरू कर दी. भाजपा का डर और बौखलाहट साफ है, जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार है.

 

उधर, इत्र कारोबारी पीयूष जैन के कानपुर और कन्नौज स्थित आवासों से मिली 197 करोड़ रुपये की नकदी को सीज कर डीजीजीआई ने शिखर पान मसाला के मालिक प्रदीप अग्रवाल, ट्रांसपोर्टर प्रवीण जैन से उसके कारोबारी रिश्तों की जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button