ChaibasaCrime NewsJamshedpurJharkhand

प्‍यार में बन रहे कात‍िल, माता-प‍िता की हत्‍या करने में भी झ‍िझक नहीं, आदित्यपुर की अपर्णा से लेकर टेल्को की खुशबू की एक सी कहानी कर देगी रोंगटे खड़े

Jamshedpur : प्रेम प्रसंग में माता-प‍िता की हत्या आम हो चली है. प्रेम में दीवार बनने पर प्रेमी युगल हत्या जैसे जघन्य वारदात को भी अंजाम देने में नहीं झि‍झक रहे. हाल के दिनों में कई ऐसे मामले सामने आए है ज‍िसमें अपनों ने ही अपनों का कत्ल कर दिया. इसका ताजा उदाहरण टेल्कों मे देखने को मिला है जहां 15 साल की बेटी ने अपने 37 साल के प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता की हत्या कर दी. इसके पूर्व जमशेदपुर से सटे आदित्यपुर में भी अपर्णा ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर प‍िता कन्हैया सिंह की हत्या करवा दी थी. इसके अलावा बीते दिनों जमशेदपुर एसएसपी के चालक रामचंद्र जामुदा ने अपनी प्रेमिकी समेत उसकी मां और बेटी की हत्या कर दी थी.
केस 1


22 जुलाई की रात को जमशेदपुर पुलिस ने गोलमुरी स्थित पुलिस लाइन के क्वार्टर से महिला पुलिस कर्मी सविता, उसकी मां लखिया मुर्मू और बेटी गीता का शव बरामद किया था. तीनों की हत्या बेरहमी से की गई थी. जांच में पुलिस ने एसएसपी के चालक रामचंद्र जामुदा को गिरफ्तार किया. रामचंद्र ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया था कि कई साल से सविता से प्रेम संबंध में था. दोनों के बीच एक युवक आ गया था जिस कारण सविता उससे दूरी बना रही थी. इस कारण वह उस युवक की हत्या करना चाहता था पर गुस्से में आकर उसने सविता और उसकी मां और बेटी की हत्या कर दी थी.
केस 2


जमशेदपुर से सटे सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत हरिओम नगर निवासी कन्हैया सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने कन्हैया सिंह की बेटी अपर्णा और उसके प्रेमी राजबीर को गिरफ्तार किया था. इस मामले में भी यह बात सामने आई थी कि राजबीर को यह लगता था कि दोनों के प्यार में अपर्णा के पिता कन्हैया सिंह बाधक हैं. उसने अपर्णा से साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से कन्हैया सिंह की हत्या कर दी.
केस 3

Sanjeevani


टेल्को थाना क्षेत्र के मनीफीट मंडल बस्ती में भूपेंद्र प्रसाद और उसकी पत्नी सविता का शव पाया गया. दोनों की हत्या पीट-पीट कर की गई थी. पुलिस ने घटनास्थल से एक नोट बरामद किया था जिसे मृतक की बेटी खुशबू द्वारा लिखा गया था. नोट में लिखा गया था कि पिता मां पर शक करते थे जिस कारण उन्‍होंने उसकी हत्या कर दी. मां की हत्‍या के बाद उसने गुस्‍से में पिता की हत्या कर दी. अब वह आत्महत्या करने जा रही है. जांच में पुलिस ने खुशबू और उसके प्रेमी सलित को बिरसानगर से गिरफ्तार किया. पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि खुशबू और उसके प्रेमी सलित को लेकर भूपेंद्र में नाराजगी थी. घटना के दिन दोनों भागने वाले थे पर ऐन मौके पर भूपेंद्र जग गया. उसकी आपत्ति‍ पर दोनों ने मिलकर भूपेंद्र और सविता की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- JAMSHEDPUR : बेटी ने 37 साल के प्रेमी के साथ मिलकर की थी माता-पिता की हत्या, जाने क्यों दिया घटना को अंजाम

Related Articles

Back to top button