GiridihJharkhand

गिरिडीह स्टेडियम में वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन

Giridih : प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग एवं केयर इंडिया के सहयोग से शनिवार को गिरिडीह स्टेडियम में मेगा वैक्सीनेशन कैम्प की शुरूआत की गई. कैंप का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू व सिविल सर्जन डॉ शिव प्रसाद मिश्रा ने किया. स्वास्थ्य विभाग के द्वारा टीकाकरण केंद्र में आज कोविशिल्ड का वैक्सीन उपलब्ध कराया गया है.

इसे भी पढ़ें :टाटा स्टील के ठेकाकर्मी ने वेतन नहीं मिलने से क्षुब्ध ट्रेन से कटकर जान दी, परिजनों ने किया हंगामा

मौके पर विधायक ने कैंप की सराहना करते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से केयर इंडिया द्वारा जिस प्रकार से कैम्प की व्यवस्था की गई है. इससे स्थानीय लोगों को निश्चित ही वैक्सीन लेने में लाभ होगा. साथ ही केन्द्र सरकार व राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे कोविड वैक्सीनेशन अभियान को धरातल पर उतारने में सहायता मिलेगी. सिविल सर्जन श्री मिश्रा ने कहा कि केयर इंडिया के द्वारा मानव दल एवं समुचित व्यवस्था उत्कृष्ट रूप से की गई है. जिससे आस-पास के लोगों को फायदा होगा.

advt

वहीं केयर इंडिया के प्रतिनिधि ने बताया कि केयर इंडिया द्वारा एक मॉडल टीकाकरण केंद्र स्थापित किया गया है. इसके तहत ऑब्जर्वेशन हॉल, सेल्फी प्वाइंट एवं पेयजल का उचित व्यवस्था की गई है. मौके पर केयर इंडिया के वेरीफायर एवं एएनएम उपस्थित थीं.

इसे भी पढ़ें :UPSC 2020 Results: सिविल सेवा परीक्षा में हजारीबाग के उत्कर्ष को 55वां स्थान

adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: