NEWSWING MEDIA MARKETING INITIATIVES

रांची में जीरो वरीज मेगामार्ट का शुभारंभ शनिवार को, डिस्काउंट और निश्चित उपहार के साथ करें शॉपिंग

Ranchi : हरमू बाइपास रोड स्थित जीरो वरीज़ मेगामार्ट का उद्घाटन 16 जनवरी को सुबह 10 बजे रांची की मेयर आशा लकड़ा के द्वारा किया जायेगा. इस दौरान गिरिडीह के पूर्व विधायक संजय यादव भी बतौर विशिष्ट अतिथि शामिल होंगे.

मीडिया को संबोधित करते हुए जीरो वरीज़ मेगामार्ट के सीईओ अभिनय सिन्हा ने बताया कि एक छत के नीचे कस्टमर 20 फीसदी छूट और निश्चित उपहार के साथ शॉपिंग कर सकते हैं. जीरो वरीज शॉपिंग मार्ट में ग्रोसरी, कास्मेटिक आदि सामान उपलब्ध हैं.

advt

इस मेगा मार्ट में तीन फ्लोर्स हैं, जिसमें फिलहाल अभी ग्राउंड फ्लोर से ही शुरुआत की गयी है और आनेवाले दिनों में इलेक्ट्रॉनिक्स समेत बच्चों के आइटम भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराये जायेंगे.

इसे भी पढ़ें- हाइकोर्ट ने साइबर अपराध मामले में सरकार से पूछा- साइबर अपराधियों की संपत्ति जब्त करने के लिए क्या प्रावधान है?

जीरो वरीज़ की को-ओनर मोहिता सिन्हा ने बताया कि हमारे यहां लोगों की सुविधा के लिए 10 किलोमीटर के रेडियस में होम डिलिवरी की सुविधा भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.

साथ ही उन्होंने बताया कि 1500 की खरीदारी पर ग्राहकों को 1Kg चीनी मुफ्त में मिलेगी एवं 2000 के ऊपर की खरीदारी पर निश्चित उपहार ग्राहकों को मिलेंगे. जीरो वरीज़ मेगामार्ट का यह पहला ब्रांच है, जिसमें सभी वर्ग के ग्राहकों के लिए विषेश ऑफ़र के साथ-साथ बेहतर सर्विस भी दी जा रही है.

अभिनय सिन्हा ने बताया कि रांची में बहुत से मेगामार्ट हैं, पर जीरो वरीज़ में मिलनेवाले सामान की क्वालिटी एवं सर्विस बहुत अलग है. ग्राहक सामान की खरीदारी की पेमेंट ऑन लाइन और ऑफ़ लाइन दोनों तरह से कर सकते हैं. प्रेस कांफ्रेंस में जीरो वरीज़ मेगामार्ट के ओनर अभिनय सिन्हा, को-ओनर मोहिता सिन्हा, मैनेजर सुफियान समेत मेगामार्ट के कर्मचारी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें- महिला थाने में लगा रहा सफेदपोशों का तांता, मामला नहीं सुलझने पर आरोपी को भेजा गया जेल

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: