न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

UN में बोला पाकिस्तान, हमने खत्म किया आतंकवाद, पड़ोसी देश से आ रहा

पाकिस्तान ने भारत पर लगाया एक और झूठा आरोप

130

New Delhi: पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आता नहीं दिख रहा है. एकबार फिर पाकिस्तान ने भारत पर झूठे आरोप लगाये हैं. संयुक्त राष्ट्र में भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की फटकार सुनने के बाद भी पड़ोसी मुल्क के रवैये में सुधार नहीं आया है. अब संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान ने कहा है कि उसने अपनी सरजमीं से आतंकवाद को समाप्त कर दिया है, लेकिन बॉर्डर के पार से उसकी जमीन पर आतंकवादियों को भेजा जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंःभारत-रूस के बीच सात अरब डॉलर के रक्षा समझौतों पर लगेगी मुहर, S-400 एयर डिफेंस डील महत्वपूर्ण

Trade Friends

यूएन में पाकिस्तान की एंबेसडर मलीहा लोधी ने कहा कि हम अपने देश से आतंकवाद को खत्म कर रहे हैं, लेकिन बॉर्डर पार से हमें धमकियां मिल रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि दुनिया को आतंकवाद और अपने हक की लड़ाई लड़ रहे लोगों में अंतर बताना चाहिए. साथ ही पाकिस्तान द्वारा हमेशा ही आतंकवाद के खिलाफ कड़े कदम उठाए जाने की बात उन्होंने कही हैं. पाकिस्तान की ओर से एंबेसडर ने कहा गया कि सिर्फ सेना के जरिए ही आतंकवाद को खत्म नहीं किया जा सकता है.

Related Posts

#Paris: #FATF ने पाकिस्तान को ग्रे सूची में बरकरार रखा, चेतावनी भी दी

आतंकवाद को मुहैया कराये जाने वाले धन की निगरानी करने वाली अंतरराष्ट्रीय निगरानी संस्था ने शुक्रवार को पाकिस्तान को ग्रे सूची में कायम रखा.

WH MART 1

इसे भी पढ़ेंःप्रणव नमन कंपनी ने अच्छी क्वालिटी के कोयले में मिलाने के लिए कटकमसांडी रेलवे कोल साइडिंग में जमा कर रखा है हजारों टन चारकोल (देखें व पढ़ें ग्राउंड रिपोर्ट)

गौरतलब है कि इससे पहले पाकिस्तान ने भारत पर एक और झूठा आरोप लगाते हुए कहा था कि पेशावर आर्मी स्कूल में हुए आतंकी हमले को भारत का समर्थन था. जिसका भारत ने पुरजोर विरोध करते हुए, इसे ‘घृणास्पद आक्षेप’ करार देते हुए कहा था कि यह बयान इस हमले में मारे गए बच्चों की याद को अपमानित करना है. उल्लेखनीय है कि अभी कुछ दिन पहले ही संयुक्त राष्ट्र में भाषण देते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान को जमकर फटकार लगाई थी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like