न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दो चरणों में सपा-बसपा और कांग्रेस का स्कोर जीरो रहा- योगी आदित्यनाथ

690

Sambhal(UP): चुनाव आयोग के तीन दिनों के प्रतिबंध के बाद शुक्रवार को यूपी के सीएम विरोधियों पर बरसते दिखे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए मतदान के संपन्न हो चुके दो चरणों में सपा, बसपा और कांग्रेस ‘शून्य’ रहे हैं. योगी ने यहां एक जनसभा में कहा, “मतदान के दो चरण हो चुके है. भाजपा को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं.”

इसे भी पढ़ेंः झारखंड सरकार नहीं चाहती कि सरिया रेलवे क्रॉसिंग पर बने ओवर ब्रिज, पब्लिक जाम से त्रस्त

यूपी में गठबंधन और कांग्रेस जीरो

उन्होंने कहा, “दो चरणों में यूपी की 16 सीटों पर हुए सपा जीरो, बसपा जीरो और कांग्रेस जीरो रहे हैं.” मुख्यमंत्री ने कहा कि संभल का गौरवशाली इतिहास रहा है. लेकिन कुछ लोगों ने इसकी पहचान को बदल कर रख दिया.

गुंडाराज, अराजकता और भ्रष्टाचार ने इसकी पहचान को बदल कर रख दिया, लेकिन हम इसकी पहचान को फिर से कायम करने आये हैं.’’

इसे भी पढ़ेंः3.10 लाख करोड़ के हुए 210 एमओयू, फिर भी नहीं लग रहा उद्योग

उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने कैला देवी मंदिर का सौंदर्यीकरण नहीं किया. सपा सरकार भेदभाव करती रही, लेकिन हमारी सरकार में भेदभाव नहीं हो सकता है.

संभल के कैला देवी में आयोजित सभा में योगी ने कहा, “तीन दिन तक बजरंग बली की साधना करने के बाद आपके पास आया हूं. यहां मैंने मां केला देवी के दर्शन किए हैं.”

हमने जाति के नाम पर वोट नहीं मांगा

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पांच साल में अभूतपूर्व विकास किया है और बिना किसी भेदभाव के काम किया है. “याद करिए, कांग्रेस की सरकार थी, मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे तो उन्होंने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुस्लिमों का है.

जबकि मायावती ने अभी सहारनपुर की रैली में कहा कि मुसलमानों, एक हो जाओ . सपा-बसपा गठबन्धन को वोट करो . हमने कभी जाति मजहब के नाम पर वोट नहीं मांगे.”

इसे भी पढ़ेंःझारखंड के उन उम्मीदवारों को जानिए जिनकी जीतने की संभावना है कम, लेकिन होंगे गेमचेंजर

मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा सरकार में उत्तर प्रदेश में बिजली नहीं मिलती थी . बहन बेटियों की इज्ज़त खतरे में रहती थी . तेजाब हमले होते थे. आज ऐसा कोई नहीं कर सकता. ऐसा करने वाले को कठोर सजा मिलेगी.

योगी ने आजम खां का नाम लिये बगैर कहा कि सपा का एक जीव रामपुर में रहता है, जो बाबा भीमराव आंबेडकर के बारे में कैसी भाषा का उपयोग करता था. आज बाबा साहेब का अपमान करने वाले के लिए मायावती वोट मांग रही हैं.

इसे भी पढ़ेंःशहीद हेमंत करकरे को लेकर साध्वी का विवादित बयान, कहा- उन्हें कर्मों की मिली सजा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: