JharkhandLohardagaRanchi

रांची के अपर बाजार में पुलिसकर्मी बता कपड़ा कारोबारी से पचास हज़ार रुपए ठगे

Ranchi: रांची के अपर बाजार में अब ठग पुलिस वाला बनकर कारोबारियों को निशाना बना रहे हैं. ताजा मामला 13 नवंबर को कोतवाली थाना में दर्ज हुआ है. लोहरदगा भंडरा के कारोबारी राम कुमार साहू (59) ने कोतवाली थाना में 50 हजार रुपए ठगी की प्राथमिकी अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध दर्ज कराई है.

Advt

इसे भी पढ़ेंःInd vs NZ मैच का जुनून, 100 फीसदी दर्शकों के लिए अनुमति का इंतजार

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार रामकुमार साहू का कपड़े का व्यवसाय है. वे कपड़े की खरीदारी के लिए 13 नवंबर को अपर बाजार आए हुए थे. शाम करीब 5.30 बजे अपर बाजार आने के बाद वे पहले शक्ति टेक्सटाइल्स में खरीदारी की. यहां से निकलकर जैसे ही प्रतिमा होजियरी के पास पहुंचे, पीछे से एक व्यक्ति ने उन्हें रूकने को कहा. वो व्यक्ति उन्हें पास ही खड़े दो अन्य व्यक्तियों के पास ले गये. दोनों ने खुद को पुलिसकर्मी बताया और कहा कि चेकिंग चल रही है.

 

दोनों साहू से बैग चेक कराने को कहा. वह झांसे में आ गये और बैग चेक करने के लिए दे दिया. चेकिंग के बहाने दोनों से बैग में रखा 50 हजार रुपये निकाल लिया और यह कहते हुए बैग लौटा दिया कि बैग में इस तरह रुपये नहीं रखने चाहिए. राम कुमार साहू बैग लेकर मनीष टेक्सटाइल्स खरीदारी के पहुंचे. वहां जब पैमेंट करने लगे तब रुपये गायब देखा.

Advt

Related Articles

Back to top button