न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

टी-20 मैच में चंद्रपुरा ने सत्‍यम क्रिकेट क्‍लब और पूर्व एकादश खिलाड़ी ने पत्रकार एकादश को हराया

46

Gomia : पढ़ाई के साथ खेलकूद भी जीवन का एक अभिन्न अंग है. खेलकूद से हमारी शारीरिक एवं बौद्धिक क्षमताओं का विकास होता है. उक्त बातें आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव और मुख्य अतिथि डॉ. लंबोदर महतो ने मंगलवार को स्वांग पिपराडीह के मैदान में बोकारो जिला क्रिकेट संघ के द्वारा डिवीजन टी-20 के क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में कही. उन्होंने कहा कि पराजित टीम को कभी भी हताश नहीं होनी चाहिए. वह अपने निरंतर अभ्यास और प्रयास से बाजी को पलट सकते हैं.

चंद्रपुरा क्रिकेट अकेडमी ने 5 विकेट गंवाकर खिताब पर कब्जा किया

 

टी-20 टूर्नामेंट के फाइनल में चंद्रपुरा क्रिकेट अकेडमी ने सत्यम क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया. पहले खेलते हुए सत्यम क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 15 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 96 रन बनाए. जिसमें जय किशन ने 29, जितेंद्र ने 21, सुशांत ने 18 एवं चंचल ने 12 रन बनाएं. वहीं गेंदबाजी में प्रशांत व भास्कर ने दो-दो विकेट व आर्यन ने 1 विकेट लिया. जवाबी पारी खेलते हुए चंद्रपुरा क्रिकेट अकेडमी ने 5 विकेट गंवाकर खिताब पर कब्जा किया.

पूर्व खिलाड़ी एकादश ने 8 विकेट से पत्रकार एकादश को पराजित किया

वहीं स्वांग पिपराडीह मैदान मे पत्रकार एकादश और पूर्व खिलाड़ी एकादश के बीच रोमांचक मैच में पूर्व खिलाड़ी एकादश ने 8 विकेट से पत्रकार एकादश को पराजित किया. विजेता एवं उपविजेता खिलाड़ियों को आजसू के केंद्रीय महासचिव डॉ. लंबोदर महतो, विशिष्ट अतिथि बबलू तिवारी, बोकारो जिला क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव राजेश्वर सिंह, पूर्व मुखिया विनोद पासवान, विनोद विश्वकर्मा ने संयुक्त खिलाड़ियों को ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया, टूर्नामेंट के सफल आयोजन में सुरेंद्र कुमार, मो. सरफराज, विनोद यादव, ज्योति सिन्हा, उमाशंकर सिंह, विनोद राम की सराहनीय भूमिका रही.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: