न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

खुशबू मौत मामले में विधायक फूलचंद मंडल के दवाब में काम कर रही है पुलिस : वामपंथी छात्र संगठन

337

Dhanbad : खुशबू मौत मामले में नहींं थम रहा विधायक के खिलाफ लोगों का गुस्सा शुक्रवार को वामपंथी छात्र संगठन ने शहर के रणधीर वर्मा चौक पर जमकर नारेबाजी कर स्थानीय विधायक फूलचंद मंडल का पुतला दहन किया. आपको बता दें कि बलियापुर प्रखंड के खेतटांड़ गांव की किशोरी खुशबू कुमारी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत  मामले में स्थानीय भाजपा विधायक फूलचंद मंडल और उनके बेटे के खिलाफ विरोध का स्वर तेज होता जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – मोमेंटम झारखंड मामले में हाईकोर्ट का आदेश, याचिकाकर्ता ACB में दर्ज करायें FIR

मृतका के परिजनों के बयान में भी झलक रहा है असंतोष

hosp3

पोस्टमार्टम रिपोर्ट व परिजनों के बयान इस तथ्य की ओर इशारा कर रहे हैं कि खुशबू ने खुदकुशी नहीं बल्कि गहरी साजिश के तहत जहर खिलाकर उसकी हत्या की गयी है. पिता व आम जनता पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं हैं. परिजन घटना के पीछे सिंदरी क्षेत्र विधायक फूलचंद मंडल के पुत्र आशीष मंडल की भूमिका संदिग्ध मान जा रहा है. कहा जा रहा है कि उसी के दबाव में पुलिस मामले की जांच निष्पक्ष तरीके से नहीं कर रही है. घटना में मिले मोबाइल का भी कॉल डिटेल्स नहीं निकाला जा रहा है.

इसे भी पढ़ें –पत्रकार से जाति विशेष बातचीत के दौरान IPS  इंद्रजीत महथा ने अपने जूनियर-सीनियर अफसरों को भला-बुरा कहा

सड़क से लेकर सदन तक हाेगा आंदोलन

इधर घटना के दो सप्ताह बीत जाने के  बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा. इससे आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पुलिस को चेतावनी देते पिछले दिनों गुरुवार को भी  रैली निकाली थी. यह रैली खेतताड़ गांव से निकलते हुए बलियापुर के हटिया मोड़ पहुंची जहां फूलचंद मंडल के पुतले दहन किया गया था. शुक्रवार को वामपंथी छात्र संगठन ने भी विरोध जताया. ऐसे में मामले का जल्द उद्भेदन को लेकर दबाव पुलिस पर है. अगर पुलिस निष्पक्ष  जांच नहीं करती है तो हम लोग सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: