न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पीएम की पाठशाला में मोदी ने कार्यकताओं से कहा : बूथ जीतो, देश जीतो

124

Dhanbad : झारखंड के धनबाद, मंडसौर, छत्तीसगढ़, बिलासपुर और बस्ती के बूथ लेबल कार्यकर्ताओं को पीएम ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये मिशन 2019 के लिए कमर कसने के लिये उत्साह भरा. चंदनक्‍यारी से मंत्री अमर बाउरी, सांसद पशुपति नाथ सिंह, मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल, विधायक राज सिन्हा, फूलचंद मंडल समेत सैकड़ों भाजपा के नेता और बूथ स्तरीय कार्यकर्ता से बात की. मिशन 2019 चुनाव से पूर्व बूथ मैनेजमेंट के गुर सिखाएं.

इसे भी पढ़ें: गैरमजरूआ जमीन को वैध बनाने का चल रहा खेल, राजधानी के पुंदाग में खाता संख्या 383 की काटी जा रही लगान…

अपनी सरकार की उपलब्धियां लोगों तक पहुंचाए

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस समेत संपूर्ण विपक्ष लोगों को गलत और झूठे तथ्यों के माध्यम  से बरगलाकर  अपनी राजनीति चमकाने के काम कर रहा है. मोदी ने कहा कि सोशल मीडिया का अधिक इस्तेमाल करें और नमो एप्प में जाकर डेली उसका कम से कम आधे घंटे तक उसका अध्ययन करें और फेसबुक वॉट्सएप्प, ट्वीटर पर शेयर करें. अपनी सरकार की उपलब्धियां लोगों तक पहुंचाए. सरकार ने ईमानदार कर दाता को राहत दी है. धनबाद के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आयुष्मान भारत योजना को सफल बनाने की हमारी सामूहिक जिम्मेवारी है. आयुष्मान योजना न सिर्फ सफल होगी बल्कि देश और जन हित में मिल का पत्थर साबित होगी.

इसे भी पढ़ें: डीसी साहब! इस वीडियो को देखने के बाद भी कहेंगे कि पाकुड़ में नहीं हो रहा है अवैध बालू उठाव

भाजपा ने शून्य से शिखर तक का सफर तय किया है

धनबाद में पीएम ने दो कार्यकर्ताओं से बात की. मोदी ने कहा कि जो हमारे विरोधी हैं वो  निराशा, आक्रोश फैलाएंगे. लेकिन आप जैसे लाखों कार्यकर्ताओं की हिम्मत कड़ी मेहनत और जनता जनार्दन की आशीर्वाद से 2019 में विजयश्री पाएंगे. भाजपा ने शून्य से शिखर तक का सफर तय किया है. देश में सुशासन स्थापित करने का हमारा जन जागरण अभियान जारी रहेगी. कार्यकर्ताओं से कहा बूथ जीतो देश जीतो.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: