JamshedpurJharkhandSaraikela

ADITYAPUR : झारखंड क्षत्रिय संघ  के आरआईटी यूनिट की बैठक में संगठन की मजबूती पर जोर, सेवा कार्य तेज करने का निर्णय

Adityapur : झारखंड क्षत्रिय संघ की आरआईटी यूनिट ने संगठन की मजबूती के साथ आगामी दिनों में सेवा कार्य की गति तेज करने का निर्णय लिया है. मंगलवार को संघ के केंद्रीय सचिव डॉ प्रमोद कुमार सिंह की उपस्थिति में आरआईटी यूनिट की बैठक का आयोजन किया गया. इसकी अध्यक्षता संघ के यूनिट अध्यक्ष अवध बिहारी सिंह ने की. इस दौरान सर्वप्रथम कोरोनाकाल में दिवंगत सभी व्यक्तियों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया. उसके बाद बैठक में संगठन को मजबूत करने समेत कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गये. तय हुआ कि यथासंभव लोगों को सामूहिक तौर पर सहयोग किया जाएगा. साथ ही, सामूहिक शिविर और सामूहिक गोष्ठी का आयोजन कर विभिन्न प्रकार के सेवा कार्य को किए जाएंगे.

ये रहे मौजूद

इस मौके पर संघ के आरआईटी यूनिट के सचिव धर्मेंद्र सिंह, कोषाध्यक्ष अखिलेश्वर सिंह, समन्वयक रामाशंकर सिंह, मनोज सिंह, धर्मनाथ सिंह, सुनील सिंह, टीपी सिंह, विनोद सिंह, महेंद्र सिंह समेत काफी संख्या में अन्य लोग मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें-Jamshedpur : मानगो ग्रीन सिटी में दुर्गा पूजा को लेकर इलेक्टेड कमिटी का निर्णय, कहा-निर्वाचित कमिटी को ही आयोजन का अधिकार, विक्षुब्धों पर काम में बाधा डालने का आरोप

Related Articles

Back to top button