न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

एक लड़की के प्‍यार में दो दोस्‍त आपस में भिड़े, एक ने दूसरे पर चला दी गोली, आरोपी गिरफ्तार

219

Dhanbad : हजारों की संख्या में पुलिस की तैनाती के बीच विजयदशमी की रात केंदुआ बाजार में गोली चलने से अफरा-तफरी मच गयी. दो दोस्त एक लड़की के प्यार के चक्कर में आपस में उलझ गए. गोली लगने से घायल सुमित जायसवाल को आनन-फानन में लोगों ने पीएमसीएच में भर्ती कराया.वहां सुमित को डॉक्टरों ने खतरे से बाहर बताया है. घटना के बाद पुलिस उपाधीक्षक (विधि-व्यवस्था) मुकेश कुमार देर रात तक केंदुआ में हमलावर को तलाशने का प्रयास करते रहे. बता दे कि केंदुआ के सुमित और सोनू के बीच एक युवती को लेकर कहा सुनी हो गयी थी, दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया. सोनू ने आव देखा न ताव, सुमित पर गोली चला दी. गोली उसके शरीर के निचले हिस्से को छूते हुए पार हो गयी. गोली चलते ही अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. दुकानें भी बंद होने लगी.

इसे भी पढ़ें : लोकसभा की धनबाद सीट पर कौन होगा उम्मीदवार, इस पर सत्ताधारी और विपक्षी दलों में मंथन जारी

क्या कहते हैं डीएसपी विधि-व्यवस्था

घटना के पीछे रंगदारी या वर्चस्व की लड़ाई नहीं है. एक ही लड़की के प्यार के चक्कर में दो दोस्त आपस में भिड़ गए, इसी क्रम में एक ने दूसरे पर गोलियां चला दी.

इसे भी पढ़ें : महागठबंधन में सीटों की दावेदारी पर फंस सकता है पेंच, भाजपा भी भांप रही हवा का रुख

केंदुआ में आम बात हुई गोलियां चलना 

आपको बता दें कि केंदुआ क्षेत्र में इधर गोलीबारी की घटना में काफी इजाफा हुआ है. छोटी-छोटी बातों पर वहां गोलियां चल रही है. क्षेत्र के असामाजिक तत्वों के दिलो दिमाग से पुलिस का खौफ उतर चुका है. इससे अमन चैन पसंद लोग खौफ की जिंदगी जी रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- मंत्री जी के कॉलेज में फेल हो रहे हैं छात्र, आरोप है कि पैसे की वसूली के लिए छात्रों को किया जाता है…

गोली चलाने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोलीबारी का आरोपी सोनू साव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा कि त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में गोली चलायी गयी थी. आरोपी सोनू के पास से पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और दो मोबाइल बरामद किया गया है. धनबाद के एसएसपी मनोज रतन चोथे ने शनिवार को एक प्रेस कान्फ्रेस में उक्त जानकारी दी. सुमित जायसवाल को गुप्तांग के पास गोली लगी थी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: