न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पिछले पांच वर्षों में BJP ने देश को बांटने का काम किया :  सुबोधकांत सहाय  

पिछले पांच वर्षों से केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार ने देश को बांटने का काम किया है. 2014 के लोकसभा चुनाव के पहले बड़े-बड़े दावे करने के पीछे बीजेपी की मंशा येन केन प्रकारेण सत्ता पाना था.

69

Ranchi : अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार चला रहे जनसम्पर्क अभियान की अगली कड़ी में रांची लोकसभा के कांग्रेस उम्मीदवार सुबोधकांत सहाय बुधवार को चुटिया पहुंचे. वहां के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर जहां उन्होंने आमलोगों से मुखातिब हो उनकी समस्याओं से अवगत हुए. वही देश के वर्तमान हालात और समाज को बेहतर करने की दिशा में बदलाव की बात भी कही.

उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों से केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार ने देश को बांटने का काम किया है. जनसंपर्क अभियान के दौरान सुबोधकांत के साथ कांग्रेस के पूर्व सचिव आदित्य विक्रम जायसवाल, अनादि ब्रह्म, पूर्व मंत्री बन्ना गुप्ता, पूर्व महानगर अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह, जेएमएम की महुआ माजी सहित कई नेता शामिल थे.

इसे भी पढ़ें – वोट कम और माफी ज्यादा मांग रहे चतरा से BJP प्रत्याशी सुनील सिंह, हो रहा भारी विरोध-देखें वीडियो

hosp3

बड़े-बड़े दावे के पीछे की मंशा केवल सत्ता पाना

अभियान के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए सुबोधकांत सहाय ने कहा कि मोदी और रघुवर सरकार ने अपने कार्यकाल में केवल देश को बांटने की रणनीति पर ही काम किया है.  2014 के लोकसभा चुनाव के पहले बड़े-बड़े दावे करने के पीछे बीजेपी की मंशा येन केन प्रकारेण सत्ता पाना था. अगर वादों को देखे, तो चुनाव जीतने के पहले पीएम नरेंद्र मोदी कहते थे ‘बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार भाजपा सरकार’.

लेकिन जब देश की जनता ने उनपर भरोसा जता केंद्र की सत्ता पर बैठाया, तो सत्ता में आने के बाद बीजेपी ने पेट्रोल-डीजल के साथ रसोई गैस को इतना महंगा किया कि जनता त्राहिमाम कर उठी. कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा कि भाजपा के झूठ से जनता तंग हो चुकी है. बीजेपी वाले इस बार कितने ही विकास का दावा करें,तो जनता उनके इस झूठ के झांसे में नहीं आने वाली.

इसे भी पढ़ें – सीएम का दावा: लोहरदगा का पेशरार हुआ उग्रवाद मुक्त, जल्द आयेंगे प्रधानमंत्री

 सामाजिक समरसता को मोदी सरकार ने किया तार-तार

अभियान में उपस्थित आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि देश की सामाजिक समरसता को मोदी सरकार ने सत्ता में आने के बाद तार-तार कर दिया. आज हालत यह है कि पिछले 5 साल में मोदी सरकार ने 27 लाख 12 हजार करोड़ से अधिक का कर्ज लिया है. सच तो यह है कि मोदी सरकार के 5 साल का सफरनामा सिर्फ जुमलों से झांसों तक का ही सीमित है. वही कांग्रेस की बात करें, तो इस पार्टी ने केवल देश की जनता का भरोसा जीता है.

कांग्रेस ने तीन राज्यों में सत्ता में वापसी करने के बाद किसानों के कर्जे माफ किये. इस मौक़े पर सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ही सत्ता में आते छत्तीसगढ़ में टाटा कंपनी के लिए छीनी गयी किसानों की जमीन वापस की. इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी के सत्ता में आते ही गरीबों के लिए न्याय योजना शुरू करने की बात कही है.

इसे भी पढ़ेंः जज्बे को सलामः मुन्ना और रीना ने मिलकर ठानी, बिखेरी अपनी अंधेरी जिंदगी में रोशनी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: