Fashion/Film/T.VLead NewsNationalSports

IPL मैच में एक ओवर में 5 छक्के लगानेवाले ने अचानक की शादी, पंत, धवन सहित कई स्टार प्लेयर पहुंचे

New Delhi : आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के घातक ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने पिछले साल आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान एक मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक ओवर में पांच छक्के लगाकर राजस्थान रॉयल्स की टीम को जीत दिलाई थी. राहुल तेवतिया की यह विस्फोटक पारी देखकर हर कोई हैरान रह गया था. अब उसी धमाकेदार अंदाज में राहुल ने रविवार को शादी भी कर ली है.
राहुल ने अपनी मंगेतर रिद्धि पन्नू के साथ रविवार को शादी कर ली है. इसी साल फरवरी में रिद्दी से सगाई करने वाले राहुल ने अब एक शाही अंदाज में रिद्धी के साथ सात फेरे लिए.
राहुल और रिद्धी की शादी में कई बड़े क्रिकेटर्स भी शामिल हुए. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की कई फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं.

इसे भी पढ़ें : झारखंड सेंट्रल यूनिवर्सिटी में नियुक्ति घोटाला मामले हायर एजुकेशन की टीम कर रही है छापेमारी

advt

3 फरवरी को हुई थी सगाई

राहुल और रिद्धि ने इसी साल 3 फरवरी को एक-दूसरे के साथ सगाई की थी. शादी की तस्वीजर वायरल होने के बाद राहुल और रिद्धि को फैंस बधाई दे रहे हैं. तेवतिया ने आईपीएल में खूब नाम कमाया था. उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ भी टी20 सीरीज में टीम में जगह मिली थी, हालंकि उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था.

इसे भी पढ़ें : टाटानगर पार्किंग स्टैंड : 4.61 करोड़ का टेंडर लेने से कतरा रहे हैं दबंग ठेकेदार

ये बड़े क्रिकेटर हुए शामिल

राहुल और रिद्धी की शादी में भारत के बड़े-बड़े क्रिकेटर शामिल हुए थे. भारतीय टीम के दिग्गज ओपनर शिखर धवन, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, नितीश राणा और मोहित शर्मा को राहुल तेवतिया की शादी में देखा गया. वहीं युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी राहुल और रिद्धी को बधाई देने पहुंचे. ये क्रिकेटर हरियाणा की ओर से रणजी ट्रॉफी खेलता है.

इसे भी पढ़ें : वर्षा हत्याकांड में बुरे फंसे एएसआई धर्मेन्द्र कुमार, कोर्ट में शिकायतवाद दाखिल

राजस्थान रॉयल्स को जीत दिलाई थी

बता दें कि पिछले साल यूएई में खेले गए आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान एक मैच में राहुल तेवतिया ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक ओवर में पांच छक्के लगाकर राजस्थान रॉयल्स की टीम को जीत दिलाई थी. राहुल तेवतिया की विस्फोटक पारी देखकर हर कोई हैरान रह गया. राहुल तेवतिया ने IPL के 13वें सीजन में खेले गए 14 मुकाबलों में 139.34 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 255 रन बनाए थे. जबकि गेंदबाजी में राहुल ने 10 विकेट अपने नाम किए थे और इकॉनमी रेट भी महज 7.08 का रहा था.

इसे भी पढ़ें :  साइबर फ्रॉड के निशाने पर किसान, धान खरीद के नाम पर की जा रही है ठगी की कोशिश

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: