न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

 हैदराबाद विवि में भी अभाविप ने परचम लहराया, आरती नागपाल अध्यक्ष चुनी गयीं

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) ने हैदराबाद विश्वविद्यालय में भी डंका बजा दिया है हैदराबाद  विवि छात्रसंघ चुनाव में अभाविप  ने सभी सीटों पर परचम लहराया है.

114

Hydrabad : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) ने हैदराबाद विश्वविद्यालय में भी डंका बजा दिया है हैदराबाद  विवि छात्रसंघ चुनाव में अभाविप  ने सभी सीटों पर परचम लहराया  है.  बता दें कि आठ साल बाद अभाविप को विश्वविद्यालय की सभी सीटों पर जीत हासिल हुई है.  हैदराबाद विश्वविद्यालय में हुए छात्रसंघ चुनाव के नतीजे शनिवार देर रात जारी हुए. नतीजे  के तहत परिषद की आरती नागपाल अध्यक्ष चुनी गयी है. अन्य सभी सीटों पर भी अभाविप का कब्जा हो गया है. खबरों रके अनुसार जीत के बाद छात्रों ने जमकर जश्न मनाया.

इसे भी पढ़ें : मिजोरम-मध्‍य प्रदेश में 28 नवंबर और राजस्थान में 7 दिसंबर को वोटिंग

दिल्ली विश्वविद्यालय में बड़ी जीत के बाद हैदराबाद में जीत से अभाविप गदगद

hosp3

अध्यक्ष पद पर जीत हासिल करने वाली आरती नागपाल ने कहा, आठ साल बाद हमने सभी सीटें जीती हैं. हम बहुत खुश हैं. हम छात्र हित में और सभी की अपेक्षाओं के अनुरूप काम करेंगे. जान लें कि दिल्ली विश्वविद्यालय में बड़ी जीत के बाद हैदराबाद में जीत से अभाविप गदगद है. बता दें कि दिल्ली यूनिवर्सिटी में भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद 3 सीटों पर कब्जा जमाया था. यहां अध्यक्ष पद पर अभाविप के अंकिव बेसौया, उपाध्यक्ष पद पर शक्ति सिंह और सह सचिव पर ज्योति चौधरीको जीत मिली थी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: