न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सिख के वेश में आतंकवादी जाकिर मूसा पंजाब में! सेना हाई अलर्ट पर

कश्मीरी आतंकवादी जाकिर मूसा पंजाब में छिपा हुआ है. इस खुफिया जानकारी के बाद  बठिंडा और फिरोजपुर जिलों में सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं.  

36

Chandigarh : कश्मीरी आतंकवादी जाकिर मूसा पंजाब में छिपा हुआ है. इस खुफिया जानकारी के बाद  बठिंडा और फिरोजपुर जिलों में सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं.  खुफिया रिपोर्ट के अनुसार मूसा सिख के वेश में पगड़ी पहने छिपा हुआ हो सकता है.  बता दें कि वह अंसार गजवत-उल-हिंद प्रमुख है. माना जाता है कि वह वैश्विक आतंकवादी समूह के साथ जुड़ा हुआ है.  यह जानकारी के सामने आने के बाद सेना के जवानों, पंजाब पुलिस सहित अन्य अर्धसैनिक बल बठिंडा रेलवे स्टेशन जैसे महत्वपूर्ण और आसपास के स्थानों में तैनात किये गये हैं.  गुरुवार तड़के ही यहां जांच शुरू कर दी गयी.  चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है.  सभी की गहन तलाशी ली जा रही है.  खबरों के अनुसार बठिंडा और फिरोजपुर जिलों में जनता को जागरूक और सचेत करने के लिए सुरक्षा एजेंसियों ने विभिन्न जगहों पर मूसा की तस्वीरों वाले पोस्टर लगाये हैं.

पोस्टरों वह सिख के वेश में है.

पोस्टरों में वह सिख के वेश में भी है. बता दें कि इससे पूर्व नवंबर में भी पंजाब के गुरदासपुर और अमृतसर के सीमावर्ती जिलों में मूसा के छिपे होने की ख्बर के  बाद पोस्टर लगाये गये थे. जानकारी के अनुसार कश्मीर घाटी में अल-कायदा के एक सेल, आतंकवादी संगठन अंसार गजवत-उल-हिंद (एजीएच) का प्रमुख मूसा पंजाब के स्थानों और लोगों से अच्छी तरह से परिचित है.  बता दें कि पिछले महीने अमृतसर में निरंकारी सत्संग भवन ग्रेनेड से हमला हुआ था. इसमें तीन लोग मारे गये थे और 15 लोग घायल हो गये थे. पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है.  पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार आरोपी के संबंध पाकिस्तान के कुछ लोगों और खालिस्तान समर्थकों से हैं. अब मूसा के पंजाब में होने के खबर के बाद यहां हाई अलर्ट है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: