न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सीपीपी की बैठक में बोले राहुल,  कांग्रेस भाजपा को विचारधारा की लड़ाई में मात दे रही है

बेरोजगारी,  नोटबंदी और राफेल घोटाले की वजह से मोदी सरकार की छवि पूरी तरह से धूमिल हो गयी है. बैठक में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी भी मोदी सरकार पर हमलावर हुई.

25

NewDelhi : कांग्रेस पार्टी भारतीय जनता पार्टी को विचारधारा की लड़ाई में मात दे रही है. कांग्रेस एकलौती पार्टी है जो पूरे देश को एक क्षेत्र मानती है.  कांग्रेस संसदीय दल (सीपीपी) की बैठक में बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यह बात कही. बैठक में और राहुल गांधी यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. राफेल मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी को घेर रहे राहुल गांधी ने एक बार फिर यह मुद्दा उठाया.  इस क्रम में कहा कि बेरोजगारी,  नोटबंदी और राफेल घोटाले की वजह से मोदी सरकार की छवि पूरी तरह से धूमिल हो गयी है. बैठक में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी भी मोदी सरकार पर हमलावर हुई. आरोप ल्गाया कि लोगों को गुमराह करना और डराना मोदी सरकार के शासन चलाने के तरीकों में शामिल रहा है. कहा कि मोदी सरकार ने सच्चाई और पारदर्शिता को पूरी तरह से किनारे कर दिया है. पिछले पांच साल देश की अर्थव्यवस्था और सामाजिक तानेबाने के लिए काफी मुश्किल से बीते हैं.

अखबार की रिपोर्ट पर राहुल गांधी ने सरकार को घेरा

बता दें कि कांग्रेस की पार्लियामेंट्री कमेटी की बैठक में राहुल गांधी, सोनिया गांधी के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत पार्टी के अन्य बड़े नेता शामिल हुए. राहुल गांधी राफेल विमान सौदे में कथित गड़बड़ी को लेकर मोदी सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. राहुल गांधी द्वारा बुधवार को एक बार फिर इस मुद्दे पर मीडिया से बात करने और नये तथ्य सामने रखने की बात कही गयी.  राहुल इससे पहले भी पिछले दो दिनों से लगातार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. आज ही संसद में कैग की रिपोर्ट भी पेश होनी है, जिसमें राफेल विमान सौदे से जुड़ी जानकारियां भी शामिल हैं. हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार द्वारा जारी की गयी रिपोर्ट पर राहुल गांधी ने भी सरकार को घेरा. राहुल का कहना है कि प्रधानमंत्री ने राफेल सौदे में रक्षा मंत्रालय की आपत्तियों के बावजूद डील को किया और अनिल अंबानी को सीधे तौर पर 30 हजार करोड़ रुपये का फायदा पहुंचाया.

hosp3

इसे भी पढें : मोदी को हटाने की कवायद में दिल्ली में विपक्षी नेताओं का जमावड़ा, आप की तानाशाही हटाओ, देश बचाओ…रैली आज

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: