JharkhandLead NewsRanchi

पंजाब में PM के काफिले की वापसी विवाद में भाजपा ने विरोध में निकाला मशाल जुलूस, कहा- साजिश

Ranchi : पंजाब में पीएम मोदी के काफिले प्रकरण पर प्रदेश भाजपा नेताओं ने गहरी नाराजगी जतायी है. घटना के विरोध में पार्टी ने गुरुवार को राज्य भर में मशाल जुलूस निकाला. रांची में भारतीय जनता युवा मोर्चा के तत्वाधान में युवा मोर्चा ( रांची महानगर) अध्यक्ष रोमित नारायण सिंह के नेतृत्व में मशाल जुलूस कचहरी चौक से होते हुए रांची यूनिवर्सिटी तक निकाला गया. इस दौरान भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री और रांची महापौर आशा लकड़ा ने कहा कि जिस तरीके से पंजाब में प्रधानमंत्री जी के काफिले को रोका गया, इसमें कहीं ना कहीं पंजाब सरकार की साजिश है.

भला कैसे देश के प्रधानमंत्री के काफिले को 20 मिनट रोका जा सकता है. ये पूरे सिस्टम का फेलियर है. तुरंत इस शर्मनाक घटना के लिए कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए. तत्काल वहां के मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा देना चाहिए.

इसे भी पढ़ें:कोरोना के कारण बिहार में सभी तरह की खेल प्रतियोगिताओं को सरकार ने किया स्थगित

कार्यक्रम में अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद समीर उरांव ने कहा कि प्रधानमंत्री के काफिले को रोककर कांग्रेस ने घटिया राजनीति की है.

भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता इसका पुरजोर विरोध करेगा. यह पंजाब सरकार की विफलता है. साजिश की जांच होनी चाहिए. दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें:तुच्छ राजनीति पर उतारू हो चुकी है कांग्रेस, देश से उखाड़ फेंकेगी जनता : रघुवर दास

दिमागी रूप से दिवालिया हो गये कांग्रेसी

रांची विधायक सीपी सिंह ने कहा कि इस तरीके की घटना पंजाब में होना कांग्रेस की सरकार की मानसिकता को दर्शाता है. यह बतलाता है कि किस तरीके से सारे कांग्रेसी दिमागी रूप से दिवालिया हो चुके हैं.

तत्काल उन्हें माफी मांगनी चाहिए और अपनी जवाबदेही को मानना चाहिए. भाजपा झारखंड प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने कहा कि कांग्रेस और उसके नेताओं को शर्म आनी चाहिए क्योंकि प्रधानमंत्री सिर्फ एक दल का प्रधानमंत्री नहीं होता, वह पूरे देश का प्रधानमंत्री होता है.

इसे भी पढ़ें:सुप्रियो ने सिद्धू को लिखा पत्र, कहा- पीएम की सभा में कम से कम 5 हजार कांग्रेसी को रखें तैयार

उसकी सुरक्षा को सुनिश्चित करना हर राज्य सरकार का परम दायित्व है. कांग्रेस ने छोटी राजनीति करते हुए प्रधानमंत्री के काफिले को रोका, यह काफी निंदनीय है.

महानगर अध्यक्ष केके गुप्ता ने कहा कि दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. कांग्रेस जब तक माफी नहीं मांगती, भाजपा सड़कों पर आंदोलन करती रहेगी.

कार्यक्रम में हटिया विधायक नवीन जायसवाल, प्रदेश भाजपा मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू ,प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष किसलय तिवारी , युवा मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य शशांक राज सहित अन्य भी शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें:प्री मैट्रिक में एक लाख बच्चों को छात्रवृत्ति देने का था लक्ष्य, 33379 का डाटा शिक्षा विभाग ने कल्याण विभाग को दिया ही नहीं

Advt

Related Articles

Back to top button