न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

एकतरफा प्यार के चक्कर में महिला थाना में महिला ने चाकू से ख्‍ाुद को किया घायल

137

Dhanbad : हीरापुर में एक ऐसी महिला है, जो एकतरफा प्यार में पड़ कर अपने तथाकथित प्रेमी के साथ रहना चाहती है. नहीं रह पाने पर उसने खुद को खत्म करने की नीयत से महिला थाना कैंपस में ही चाकू से वार कर लिया. कैंपस में तैनात पुलिसकर्मी उसके हाथों से चाकू छीन कर उसे तुरंत पीएमसीएच ले गए, जहां इलाज करा कर वापस महिला थाना लेकर आए. इस बीच तथाकथित प्रेमी की  पत्नी पहले से ही थाने में बैठी थी. महिला ने बताया कि मेरे पति लाल बाबू राठौड़ ने महिला की मदद की थी.

महिला ने बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं. एक लड़का और एक लड़की. पति पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था, जिसे सुलझाने का मेरे पति ने प्रयास किया था. लेकिन मामला इतना बढ़ चुका था कि वह लड़ाई कोर्ट तक चला गया, जो अब भी विचाराधीन है. इस बीच यह महिला मेरे पति को अक्सर हर काम के लिए फोन करती थी, मेरे पति ने भी इसकी बहुत मदद की है.  यह लड़की अब खुलकर कहती है कि मैं अब अकेले नहीं रहूंगी, अब लाल बाबू राठौड़ के साथ रहूंगी. उसका कहना है कि वह अपनी पत्नी को तलाक दे दे. नहीं तो उसकी बच्ची पर तेजाब डाल देंगे.

इसे भी पढ़ेंःकोर्ट, पीएमओ, राष्ट्रपति, सीएम, मंत्रालय, नीति आयोग और कमिश्नर किसी की परवाह नहीं है कल्याण विभाग को

लालबाबू राठौर ने की थी लव मैरेज 

लाल बाबू राठौर ने वर्षों पहले एक बंगाली लड़की से शादी की है और वह पेशे से जिम ट्रेनर एवं इलेक्ट्रिक मिस्त्री हैं. उसकी पत्नी शिक्षिका है और वह निजी स्कूल व घर में ट्यूशन पढ़ाने का कार्य करती हैं. उनकी एक बच्ची है जो दिल्ली पब्लिक स्कूल में पढ़ती है.

इसे भी पढ़ेंःमैनहर्ट मामले से जुड़े उमेश गुप्ता को पेयजल और स्वच्छता विभाग में मुख्य अभियंता बनाने की तैयारी

क्या कहती है महिला थाना पुलिस

वहीं पूरे प्रकरण पर महिला थाना प्रभारी ने कहा कि महिला मानसिक रूप से बीमार है. इसलिए उसने इस तरह का कदम थाने में उठाया. इसका इलाज पीएमसीएच के डॉक्टर संजय कुमार कर रहे हैं. इससे पहले भी वह थाने के चक्कर लगा चुकी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: