न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

18वें एशियाई खेल में खाता खुला, शूटर अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार कांस्य पदक जीते

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में शनिवार को रंगारंग समारोह में 18वें एशियाई खेलों का उदघाटन किया गया. 

376

 Jakarta : इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में शनिवार को रंगारंग समारोह में 18वें एशियाई खेलों का उदघाटन किया गया.  इसके बाद आज रविवार से इस महाकुंभ में प्रतियोगिताएं शुरू हो गयीं.  पहले दिन भारत के शूटर अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार ने निशानेबाजी की 10 मी एयर रायफल की मिक्स्ड स्पर्धा में कांस्य पदक जीतकर भारत की शुरुआत कर दी.

दोनों की जोड़ी ने 429.9 का स्कोर किया. इससे पूर्व अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार ने सुबह फाइनल में जगह बनाई थी. इस क्रम में 10 मी एयर पिस्टल में टीम वर्ग में मनु भाकर और अभिषेक वर्मा फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाये.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ें- मणिशंकर अय्यर की कांग्रेस में वापसी, राहुल गांधी ने निलंबन रद्द किया

ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार 74 किग्रा भार वर्ग में हारे

कुश्ती में भारत को निराशा झेलनी पड़ी हे. ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार 74 किग्रा भार वर्ग में पहले ही राउंड में ही बहरीन के एडम बैतिरोव ने 5-3 के अंतर से हार गये. हालांकि, वे रिपेज राउंड के तहत पदक की  होड़ में बने रह सकते हैं, लेकिन वह स्वर्ण पदक की होड़ से बाहर हो गये हैं.

सुशील 2006 दोहा में जीते गये अपने कांस्य पदक के रंग को स्वर्ण में तब्दील करने में असफल रहे. लेकिन कुश्ती में ही संदीप तोमर 57 और बजरंग पूनिया 65 किग्रा भार वर्ग में अपने-अपने मुकाबले जीतकर क्वार्टरफाइनल में पहुंच गये.

पढ़ें- केरल : युद्धस्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी,  82 हजार लोग सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाये गये

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like