JharkhandLead NewsSahibganjTOP SLIDER

साहिबगंज में 2000 रुपये के लिए जैप- 9 के जवान की गोली मारकर कर हत्या की, सड़क जाम

Ranchi: झारखंड के साहिबगंज जिले में कल देर रात अज्ञात अपराधियों ने जैप 9 के जवान की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक जवान का नाम राकेश ओझा है. महज दो हजार रुपये की लेनदेन में गोली मारी गई. आनन-फानन में घायल जवान को नजदीकी अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि करीब 12:00 बजे के आसपास अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

 

2000 रुपये के लिए की गई हत्या

सदर डीएसपी टी एन तिवारी ने बताया कि लालजी यादव नामक अपराध प्रवृत्ति व्यक्ति के पास सिपाही राकेश ओझा का दो हजार रुपये बकाया था. राकेश ओझा द्वारा अपना रकम मांगे जाने पर दोनों के बीच कहा सुनी हुई ,और अपराधी ने जवान को गोली मार दी. पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए रात से ही छापेमारी शुरू कर दी. घटना की सूचना मिलते ही एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा और डीसी रामनिवास यादव सदर अस्पताल पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी ली. लालजी यादव पूर्व में रामू मंडल हत्याकांड में आरोपी रहे हैं. जिसकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी को लेकर परिजन मांग कर रहे हैं . वहीं पुरानी साहिबगंज मुख्य सड़क को ग्रामीणों ने जाम कर दिया और टायर जलाकर प्रदर्शन कर रहे हैं.  यहां बता दें कि जैप -9 का जवान पुरानी साहिबगंज के रहने वाले थे.

 

Sanjeevani
MDLM

इधर सिपाही के शव की पोस्टमार्टम के लिए जिला प्रशासन ने मेडिकल बोर्ड गठन करने के आदेश दिए हैं. जिसके बाद सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा. गुस्साए लोगों ने सदर अस्पताल में भी तोड़फोड़ किया है.

 

 

Related Articles

Back to top button