Corona_UpdatesCrime NewsJharkhandRanchiTOP SLIDER

रांची में बांग्लादेश के रेमडेसिविर की हो रही थी कालाबाजारी, 6 इंजेक्शन के साथ दो गिरफ्तार

Ranchi: रेमडेसिविर इंजेक्शन पर रांची पुलिस की बड़ी कार्रवाई के बाद भी इसकी कालाबाजारी चल रही थी. रांची में बांग्लादेश के इंजेक्शन की कालाबाजारी की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम ने हटिया स्थित होटल रासो से 6 इंजेक्शन के साथ में दो को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपितों में मेन रोड स्थित ओवर ब्रिज के पास रहने वाले अभिषेक कुमार समेत एक अन्य युवक शामिल हैं.

पुलिस ने इनके पास से छह रेमडेसिविर इंजेक्शन, एक कार और एक बाइक बरामद की है. बरामद रेमडेसिविर  इंजेक्शन बांग्लादेश का बताया जा रहा है. एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर गठित पुलिस की विशेष टीम ने कार्रवाई करते हुए जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र स्थित होटल द रासो से रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

सादे लिबास में पहुंची थी पुलिस की टीम :

एसएसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि होटल द रासो के पास कुछ लोग रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने आने वाले हैं. इस सूचना के बाद कोतवाली एएसपी व हटिया एएसपी के नेतृत्व में एक पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया. इसके बाद वहां सादे लिबास में पुलिस की टीम पहुंची. पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है. दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है. इस मामले में बड़े सिंडिकेट का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है.

4.32 लाख में तय हुआ था सौदा

जानकारी के मुताबिक प्रति रेमडेसिविर इंजेक्शन का सौदा 72 हजार रुपये में तय हुआ था. 6 इंजेक्शन के लिए 4. 32 लाख रुपये में बात हुई थी. इससे पहले ही मौके पर सादे लिबास में तैनात रांची पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है. दोनों युवकों को पुलिस अपने साथ लेकर जगन्नाथपुर थाना ले गई. जहां इनसे पूछताछ की जा रही है.

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: