Lead NewsNational

पंजाब में आप पार्टी के सीएम चेहरे भगवंत मान को बनाया निशाना! भीड़ में से फेंकी चीज आंख में लगी

अमृतसर में रोड शो के दौरान गाड़ी की सनरूफ से निकल कर रहे थे प्रचार

Chandigarh : पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे भगवंत मान को अमृतसर रोड शो के दौरान निशाना बनाया. गाड़ी की सनरूफ से निकल कर प्रचार करते समय उन पर भीड़ में से किसी ने कोई वस्तु फेंकी. यह वस्तु उनकी आंख पर आकर लगी.

मान इसके बाद कुछ देर गाड़ी में बैठ गए. पहले आशंका जताई गई कि उन्हें किसी ने पत्थर मारा है. कुछ देर बाद वे फिर नीचे बैठ गये और उन्होंने कहा कि फूल था. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उनकी आंख पर क्या लगा.

इसे भी पढ़ें:बोधगया ब्लास्ट मामले में NIA कोर्ट ने बांग्लादेशी आतंकी को सुनाई 10 साल की सजा

Sanjeevani

ये है मामला

भगवंत मान शुक्रवार को यहां पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. अमृतसर-अटारी रोड पर उनका रोड शो था. वह गाड़ी के सनरूफ से ऊपर होकर भीड़ का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. इस दौरान लोग उन पर लगातार फूल बरसा रहे थे. अचानक उनकी आंख के पास कुछ आकर लगा.

वो इतना तेज था कि उनकी आंख से खून भी निकल गया. उसे साफ करने के लिए मान गाड़ी में नीचे बैठ गए. वह करीब 5 मिनट तक गाड़ी में ही बैठे रहे.

उनके अचानक गाड़ी में बैठने के बाद भीड़ कुछ देर के लिए शांत हो गई. इसके बाद वह उठे और एक फूल को हाथ में लेकर दिखाने लगे. हालांकि जितनी तेजी से वार हुआ उससे यही लगा था कि मान को पत्थर मारा गया है. इसके बाद भगवंत मान ने फिर से रोड शो को चालू रखा और आगे बढ़ गए.

इसे भी पढ़ें:डीजीपी नीरज सिन्हा के मामले में जल्द सुनवाई के आग्रह को सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराया

संगरूर से लगातार दो बार लोकसभा चुनाव जीते हैं मान

कुछ दिन पहले ही घोषित हुए AAP का सीएम चेहरा गौरतलब है कि पंजाब के संगरूर से लगातार दो बार लोकसभा चुनाव जीते भगवंत सिंह मान को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सूबे में पार्टी का सीएम चेहरा घोषित किया है.

राजनीति में आने से पहले मान बड़े हास्य कलाकार रहे हैं. पंजाब की जनता में एक नेता से अलग भी उनकी एक पहचान है. मान AAP की पंजाब इकाई के एकमात्र ऐसे नेता हैं, जिनके जमीन और सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर चाहने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें:पटना हाई कोर्ट का आदेश- गाय घाट केअर होम मामले की जांच डीएसपी रैंक की महिला अधिकारी से करायें

Related Articles

Back to top button