BiharCrime NewsLead NewsTOP SLIDER

नालंदा में उद्योग विभाग के अफसर ने युवक को मारी गोली, फरार

Ad
advt

Nalanda :  बिहार पंचायत चुनाव में पत्नी के पक्ष में वोट देने से इनकार करने पर एक युवक को गोली मार दी गई. जख्मी युवक को आनन फानन में अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया. गोली मारने का आरोपी उद्योग विभाग में डिप्‍टी डायरेक्ट के पद पर कार्यरत राजीव रंजन है. जो घटना के बाद से फरार है. मामला हिलसा थाना क्षेत्र के जूनियर पंचायत के गुलनी गांव का है. जहां गोली चलने के बाद मतदान केंद्र अफरातफरी मच गई.

इसे भी पढ़ें : BIG NEWS :  Reliance Jio ने भी बढ़ाई प्रीपेड रिचार्ज की कीमतें, जानें क्या होंगे नये टैरिफ प्लान

advt

डिप्टी कमिश्नर की पत्नी है पंचायत प्रत्याशी

बताया जाता है कि हिलसा थाना क्षेत्र के जूनियर पंचायत के गुलनी गांव में मतदान केंद्र पर लोग वोट डालने के लिए कतार में खड़े थे. इधर प्रत्‍याशी और उनके समर्थक घर-घर जाकर मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे थे. पटना में पोस्‍टेड राजीव रंजन की पत्‍नी रेखा रंजन पंचायत समिति सदस्‍य का चुनाव लड़ रही हैं. जनसंपर्क के दौरान राजीव रंजन ने सुरेंद्र प्रसाद के पुत्र मनीष कुमार को अपने पक्ष में वोट देने को कहा. इसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई. बात इतनी बिगड़ गई कि राजीव रंजन ने अपने लाइसेंसी पिस्‍टल से मनीष कुमार को गोली मार दी. जबकि जख्मी युवक के पिता वर्तमान मुखिया के समर्थक हैं. इसी अदावत को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है.

इसे भी पढ़ें : हंगामे से हुआ संसद के शीतकालीन सत्र का आगाज, कृषि कानून वापसी बिल लोकसभा से पारित

advt

इधर, घटना के बाद से गांव में माहौल तनावपूर्ण है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इधर-उधर भाग रहे लोगों को कतार में खड़ा किया. इसके बाद लोग अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. हिलसा DSP कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. ग्रामीणों ने बताया कि डिप्टी कमिश्नर राजीव रंजन ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चलाई है. उसके घर पर भी छापेमारी की गई. लेकिन वो फरार हो गया है.

बताया जाता है कि राजीव रंजन पहले अरवल ट्रेजरी में बड़ा बाबू के पद पर कार्यरत था. बाद में बीपीएससी की परीक्षा उत्‍तीर्ण की. वर्तमान में पटना में उद्योग विभाग के डिप्‍टी डायरेक्टर के पद पर कार्यरत है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में लगी है.

इसे भी पढ़ें : बिहार सरकार और नेक्सजेन के बीच जल्द होगा एमओयू : पाठक

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: