BiharCrime News

मुजफ्फरपुर में नशाखुरानी गिरोह के सदस्यों ने व्यापारी से की लूटपाट

पुणे से मुजफ्फरपुर लौट रहे व्यापारी को लिफ्ट देने के बहाने कार में बिठा ले गये थे

Muzaffarpur : जिले में नशाखुरानी गिरोह के सदस्यों ने एक व्यापारी से लूटपाट की घटना को सोमवार को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार व्यापारी पुणे से मुजफ्फरपुर लौट रहा था. अपराधियों ने व्यापारी को लिफ्ट देने के बहाने कार में बिठा लिया.

इसके बाद बीच रास्ते में नशीला पेय पिलाकर बेहोश कर दिया. इस दौरान व्यापारी के रुपए और सारे सामान गिरोह के सदस्य लूट कर चलते बने. वही अचेत अवस्था में व्यापारी को खेत में फेंक दिया. व्यापारी की पहचान बेनीबाद ओपी के मधुपति के मोहम्मद प्यारे के रूप में हुई है.

इसे भी पढ़ें:लोहरदगा में मिले प्राचीन हथियार और औजार की जांच के लिए भेजा गया पुरातत्व विभाग

ram janam hospital
Catalyst IAS

परिजनों ने दी जानकारी

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

परिजन ने बताया कि वे पुणे में व्यवसाय करते हैं. वहीं से ट्रेन से पटना जंक्शन आये थे. फिर वहां से बस पकड़कर मुजफ्फरपुर पहुंचे. बस स्टैंड से ही कार सवार लोगों ने उन्हें लिफ्ट देने की बात बोलकर कार में बैठाया था.

रास्ते से मोहम्मद प्यारे ने घर पर कॉल किया था और बताया कि वे कार से लिफ्ट लेकर आ रहे हैं. किसी को चौक पर भेजने को कहा था.

घर के सदस्य जब चौक पर पहुंचे तो वहां कोई नहीं था. फिर उनके मोबाइल पर कॉल किया तो स्विच ऑफ था. इसके बाद अन्य घरवालों को सूचना दी. काफी देर तक आसपास खोजबीन की गई.

इसी दौरान उन्हें खेत में अचेत हालत में पाया गया. उनका सारा सामान गायब था. इधर, पुलिस का कहना है कि होश में आने के बाद बयान दर्ज किया जाएगा. तभी पता लगेगा कि उनके पास कितना पैसा था.

इसे भी पढ़ें:गुजरात के गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी के चाचा की हत्या, लिफ्ट में पहले चढ़ने को लेकर हुआ था विवाद

Related Articles

Back to top button